A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने इमोशनल पोस्ट लिखकर मांगी भाई से माफी

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने इमोशनल पोस्ट लिखकर मांगी भाई से माफी

सुशांत रविवार को मुंबई में अपने घर में फांसी के फंदे से लटके पाए गए थे। अमेरिका में रहने वाली उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति उनकी मौत के बाद इस सप्ताह की शुरुआत में भारत आई हैं।

sushant singh rajputm shweta singh kirti- India TV Hindi Image Source : SHWETA SINGH KIRTI - INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने फेसबुक पर लिखा इमोशनल पोस्ट 

मुंबई: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने बुधवार शाम को फेसबुक पर एक खुला पत्र लिखा और अभिनेता ने जो सभी दर्द झेले, उसके लिए उनसे माफी मांगी। श्वेता ने लिखा, "मेरा बेबी, मेरा बाबू, मेरा बच्चा अब हमारे बीच शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है..मैं जानती हूं कि तुम काफी दर्द में थे और मैं जानती हूं कि तुम एक फाइटर थे और इससे बहादुरी से लड़ रहे थे। मुझे माफ करना मेरा सोना..जिन भी तकलीफों से तुम गुजरे, उसके लिए माफी चाहती हूं..अगर मेरे अख्तियार में होता तो मैं तुम्हारे सारे दर्द ले लेती और अपनी सारी खुशियां तुम्हें दे देती।"

सुशांत खुदकुशी मामले में एकता कपूर ने अपने ऊपर दर्ज केस पर कहा- मैंने ही उसे लॉन्च किया था

छोटे भाई के प्रति प्यार जाहिर करते हुए श्वेता ने लिखा, "तुम्हारी चमकती आंखों ने दुनिया को सपना देखना सिखाया, तुम्हारी मासूम मुस्कान ने तुम्हारे साफ दिल होने को दिखाया। तुम्हें हमेशा प्यार किए जाएगा मेरा बेबी और बहुत-बहुत ज्यादा प्यार किया जाएगा..तुम जहां भी हो मेरा बेबी खुश रहो।"

श्वेता ने कहा, "मेरे सभी प्रियजन, मैं जानती हूं कि यह मुश्किल समय है लेकिन नफरत की जगह प्यार को, क्रोध की जगह दया और करुणा को चुनें।"

खा है, "वह जो कहती है कि वह कर सकती है और वह जो कहती है कि वह नहीं कर सकती है, आमतौर पर दोनों ही सही हैं। तुम पहली वह महिला हो। तुम्हें प्यार। भाई सुशांत।"

Image Source : facebook- shwetaसुशांत सिंह राजपूत की बहन ने इमोशनल पोस्ट लिखकर मांगी भाई से माफी

फिल्ममेकर आनंद गांधी ने शेयर किया पोस्ट, बताया सुशांत सिंह राजपूत ने सुबह 9:15 बजे देखा था व्हाट्सएप पर आखिरी मैसेज

सुशांत रविवार को मुंबई में अपने घर में फांसी के फंदे से लटके पाए गए थे। अमेरिका में रहने वाली उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति उनकी मौत के बाद इस सप्ताह की शुरुआत में भारत आई हैं।

(इनपुट- आईएएनएस)

Latest Bollywood News

Related Video