1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्ममेकर आनंद गांधी ने शेयर किया पोस्ट, बताया सुशांत सिंह राजपूत ने सुबह 9:15 बजे देखा था व्हाट्सएप पर आखिरी मैसेज

फिल्ममेकर आनंद गांधी ने शेयर किया पोस्ट, बताया सुशांत सिंह राजपूत ने सुबह 9:15 बजे देखा था व्हाट्सएप पर आखिरी मैसेज

फिल्ममेकर आनंद गांधी ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि सुशांत ने आखिरी मैसेज व्हाट्सएप पर कब देखा था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 17, 2020 20:09 IST
सुशांत सिंह राजपूत- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MEMEWALA सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का जाना सभी को हैरान कर गया है। सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे और उनका हिंदुजा अस्पताल में इलाज भी चल रहा था। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सुशांत के निधन की खबर सुनकर सोशल मीडिया पर शोक जाहिर कर रहे हैं। फिल्ममेकर आनंद गांधी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने बताया कि सुशांत ने रविवार को सुबह 9:15 बजे व्हाट्सएप पर आखिरी मैसेज देखा था।

आनंद गांधी ने सुशांत का एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा-सुशांत, आखिरी मैसेज व्हाट्सएप पर सुबह 9:15 बजे देखा, उनका ना बदलने वाला व्हाट्सएप स्टेटस दिख रहा है। उनकी स्माइल बहुत प्यारी है और आंखें मुझ पर चुभ जाती हैं। पर दिल को खुश रखने के ख्याल रखने को गालिब ये ख्याल अच्छा है।

रणवीर सिंह को स्टार बनाने वाली फिल्में सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर हुई थी, क्यों नहीं बनी बात?

आनंद ने अपनी इंस्टा स्टोरी में सुशांत की तारीफ करते हुए लिखा- सुशांत खून, मांस और आइडिया के बने हुए थे। वह आइडिया के साथ ऐसे खेलते थे जैसे बच्चे खिलौंने के साथ खेलते हैं। साथ ही इस वजह से की वह वह खोज कर पाएं, आविष्कार कर पाएं और कुछ सीख पाएं। सफलता और असफलता के बीच का अंतर उसके लिए बहुत मायने नहीं रखता था, क्योंकि दोनों एक ही परिणाम - खोज, आविष्कार और सीखने का नेतृत्व करते हैं। यदि ऐसा किया जाता है, तो यह केवल उन स्थानों पर पहुंचने की सीमा तक था जो पहले किसी और ने नहीं किया था।

anand gandhi instagram story

आनंद गांधी इंस्टाग्राम स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रोहिणी अय्यर ने शेयर किया पोस्ट, लिखा-उसे दिखावटी दोस्तों से नफरत थी

उन्होंने आगे लिखा- यही कारण है जो हम दोनों को साथ लेकर आया। हमारी ढांचा और संस्थान बनाने की इच्छा, लेकिन पहले से मौजूद लोगों में कोई खुशी नहीं मिली। यही वह जगह थी जहाँ हमने गठबंधन किया था - अपने जीवन को केवल स्वंय से अधिक बनाने में - हमारे अर्थ के आविष्कार में। अर्थ के साधकों को अर्थ नहीं मिल सकता है, लेकिन वे एक दूसरे को खोजते हैं। जब उन्होंने मुझे एक साल में पूरी करने वाली 50 चीजों की लिस्ट दिखाई तो मैंने उनसे पूछा कि वह क्या चीज है जो वह चाहते हैं कि उनके सह-साधक अपने प्रयोग से सीखें।

anand gandhi instagram story

आनंद गांधी इंस्टाग्राम स्टोरी

anand gandhi instagram story

आनंद गांधी इंस्टाग्राम स्टोरी

आनंद गांधी ने सुशांत से जुड़ी कई बातें बताईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत आनंद की आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाले थे। पहले इस फिल्म में इरफान खान नजर आते। मगर उनके निधन के बाद सुशांत को ये फिल्म ऑफर की गई।

सुशांत खुदकुशी मामले में एकता कपूर ने अपने ऊपर दर्ज केस पर कहा- मैंने ही उसे लॉन्च किया था

आपको बता दें सोमवार को सुशांत के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया था। जहां श्रद्धा कपूर, विवेक ओबेरॉय, राजकुमार राव और कृति सेनन सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पहुंचे थे।मंगलवार को सुशांत के परिवार से मिलने के लिए अंकिता लोखंडे उनके घर गई थीं।

 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment