A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: रूमी जाफरी पहुंचे मुंबई पुलिस थाने, किए जा रहे हैं बयान दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: रूमी जाफरी पहुंचे मुंबई पुलिस थाने, किए जा रहे हैं बयान दर्ज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में राइटर डायरेक्टर रूमी जाफरी को मुम्बई पुलिस ने आज पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके अलावा एक बड़ी अभिनेत्री को भी पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। 

sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTSINGHRAJPUT सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में राइटर डायरेक्टर रूमी जाफरी को मुम्बई पुलिस ने आज पूछताछ के लिए बुलाया है। रूमी जाफरी अभी-अभी पुलिस थाने में पहुंचे है। पुलिस अभी उनका बयान दर्ज करने जा रही हैं। इसके अलावा खबर आ रही हैं कि  समुम्बई पुलिस बहुत जल्द एक बड़ी फिल्म अभिनेत्री को समन देकर उनका बयान लेने पुलिस थाने बुलाने वाली है। इस अभिनेत्री ने सुशांत की मौत के बाद कई बयान दिए है।  पुलिस उनके सभी बयानों पर उनका जवाब दर्ज करना चाहती है ताकि अगर सुशांत की मौत से जुड़ी कोई भी जानकारी हो तो पुलिस उसे जांच में शामिल कर पाए। 

रूमी जाफरी सुशांत के काफी करीबी दोस्तो में से एक थे और रिया चक्रबर्ती और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक फ़िल्म भी बना रहे थे। उनकी फ़िल्म भी सुशांत ने अप्रूव कर दी थी और स्क्रिप्ट को लेकर नरेशन भी जारी था लेकिन लॉकडाउन की वजह से ये प्रोजेक्ट अधूरा रह गया।  आत्महत्या से पहले 12 जून को रूमी जाफरी और सुशांत में बातचीत भी हुई थी जिसके बारे में उन्होंने बताया था कि सुशातं डीप डिप्रेशन में है। सुशांत ने रूमी से अपने आखिरी दिनों के हालात,अपनी तकलीफ और अपना दर्द बयां किया था। आज मुम्बई पुलिस रूमी से सुशांन्त के इन्ही दर्द और तकलीफ की वजह जानना चाहेगी। 

मुम्बई पुलिस चाहेगी की सुशांत ने क्या कभी किसी का नाम लेकर रूमी से अपने दिल का दर्द बताया था और किसी को इसके लिए जिम्मेदार बताया था। अगर रूमी के बयान में किसी का नाम आता है तो पुलिस उस शख्स को भी पूछताछ के लिए बुलाएगी। 

मुम्बई पुलिस को जानकारी मिली है कि निर्देशक निर्माता रूमी जाफरी ही बॉलीवुड के वो शख्स है जिनको सुशातं के आखिरी पल,आखिरी दिनों और आखिरी समय के हालात, मानसिक तकलीफ और आर्थिक और सामाजिक हालात, पारिवारिक समस्याओं की पूरी जानकरी थी। रूमी को सुशांत और रिया के आपसी संबंधों की भी पूरी जानकारी थी। 

आपको बता दें कि रुमी जाफरी से पहले मुंबई पुलिस ने फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद का स्टेटमेंट रिकार्ड किया था। यह पूछताछ लगभग 8 घंटे चली थी। यह पूछताछ बांद्रा पुलिस स्टेशन में हुई थी जिसमें सुशांत की फिल्मों की रेटिंग और कुछ आर्टिकल को लेकर पूछताछ की। मुंबई पुलिस सुशांत खुदकुशी मामले में अबतक परिवार, दोस्त, हाउस हेल्पर सहित 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी हैं। पुलिस इस केस में हर एंगल से पूछताछ कर रही है।

कंगना रनौत अपना बयान सुशांत की आत्महत्या मामले में दर्ज कराना चाहती है लेकिन पुलिस की तरफ से कोई ऑफिशियल समन नही भेजा गया है। 

मुंबई पुलिस ने सुशांत खुदकुशी मामले में एक और मनोचिकित्सक से पूछताछ की थी।  इस महिला डॉक्टर की बान्द्रा पुलिस थाने में करीब 4 घंटे पूछताछ की गई। इसके पहले डॉक्टर केरसी चावड़ा और एक और बड़े मनोचिकित्सक से मुम्बई पुलिस ने पूछताछ की है। सुशांत के मनोचिकित्सको से पूछताछ के पीछे का मकसद ये पता लगाना है कि आखिर सुशांत किन किन दवाओं का सेवन कर रहे थे,उनको क्या मानसिक तकलीफ थी,उनको कैसे सपने आते तय,वो क्या सोचते रहते थे,उनको क्या परेशानी थी,उनकी मौत का कारण क्या था।

इस केस में यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा से भी पूछताछ की गई। पुलिस की जांच टीम ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आदित्य चोपड़ा का बयान दर्ज किया। पूछताछ करीब 3 घंटे तक चली। वो अपने साथ 2 वकील भी लेकर आए थे। मीडिया से बचने के लिए वर्सोवा में बयान दर्ज किया गया था। सुशांत ने आदित्य चोपड़ा के बैनर तले तीन फिल्मों की डील साइन की थी, जिसमें 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'ब्योमकेश बख्शी' में सुशांत ने काम किया था। तीसरी फिल्म 'पानी' को लेकर सारा बखेड़ा हुआ।

सुशांत ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत ने सभी को झकझोर दिया था। 

इनपुट जेपी सिंह

ये भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत मामला: कंगना दर्ज कराना चाहती हैं बयान, मुंबई पुलिस से नहीं मिला समन

सुशांत खुदकुशी मामला: मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा से 3 घंटे तक की पूछताछ, बयान किया दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: मुंबई पुलिस ने एक और डॉक्टर से की पूछताछ

सुशांत सिंह की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती ने दर्ज कराई शिकायत, मिली थी रेप और जान से मारने की धमकी

Latest Bollywood News