Friday, April 19, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत मामला: कंगना दर्ज कराना चाहती हैं बयान, मुंबई पुलिस से नहीं मिला समन

कंगना रनौत अपना बयान सुशांत की आत्महत्या मामले में दर्ज कराना चाहती है लेकिन पुलिस की तरफ से कोई ऑफिशियल समन नही भेजा गया है। 

राजीव सिंह Reported by: राजीव सिंह
Published on: July 22, 2020 23:30 IST
सुशांत सिंह राजपूत मामला: कंगना दर्ज कराना चाहती हैं बयान, मुंबई पुलिस से नहीं मिला समन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TEAM KANGANA RANAUT सुशांत सिंह राजपूत मामला: कंगना दर्ज कराना चाहती हैं बयान, मुंबई पुलिस से नहीं मिला समन

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म,  इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स को लेकर जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है। बीते दिनों कंगना रनौत ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने एक टीवी इंटरव्यू में कई ऐसे खुलासे किए। इसके साथ ही सुशांत की मौत को लेकर उन्होंने कई प्रोड्यूसर, डायरेक्टर पर निशाना साधा। वहीं अब कंगना पुलिस को बयान देना चाहती हैं लेकिन पुलिस की तरह से कोई समन नहीं भेजा गया है।

कंगना रनौत अपना बयान सुशांत की आत्महत्या मामले में दर्ज कराना चाहती है लेकिन पुलिस की तरफ से कोई ऑफिशियल समन नही भेजा गया है। कंगना रनौत अपना बयान सुशांत की आत्महत्या मामले में दर्ज कराना चाहती है लेकिन पुलिस की तरफ से कोई ऑफिशियल समन नही भेजा गया है। 

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' सहित ये फिल्में इस सप्ताह ओटीटी पर होगी रिलीज 

कंगना की बहन रंगोली को सिर्फ मुम्बई पुलिस की तरफ से फोन पर सूचित किया गया है। जबकि कंगना चाहती हैं कि अगर उनका बयान लेना हैं तो ऑफिशियल समन भेजा जाए।

वहीं रंगोली ने पुलिस अधिकारी द्वारा  व्हाट्सअप पर हुई बातचीत का एक चैट शेयर किया है। 

सुशांत सिंह राजपूत मामला: कंगना रनौत, अंकिता सहित इन सेलेब्स ने कैंडल जलाकर दी एक्टर को श्रद्धांजलि

आपको बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे। उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement