A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रोहमन शॉल को किस नाम से पुकारती है सुष्मिता सेन की भाभी, क्रिसमस पार्टी में खुला राज

रोहमन शॉल को किस नाम से पुकारती है सुष्मिता सेन की भाभी, क्रिसमस पार्टी में खुला राज

रोहमन शॉल को सुष्मिता सेन के साथ अक्सर देखा जाता है। सुष के परिवार के बीच रोहमन क्या कहलाते हैं, यहां जानिए

Sushmita sen and rohman showl- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@THESUSHMITASEN सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के बीच रोमांटिक रिलेशनशिप के बारे में अब जगजाहिर हो चुका है। सुष्मिता ने यूं तो कबूल नहीं किया है लेकिन हाल ही में हुई क्रिसमस पार्टी में सुष्मिता के भाई राजीव सेन की पत्नी यानी सुष्मिता की भाभी ने जिस नाम से रोहमन को पुकारा उससे साफ जाहिर हो गया है कि रोहमन और सुष का ऱिश्ता अब किसी और नाम का मोहताज नहीं है। 

Video: गोवा में पार्टी कर रहे शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला, वीडियो हुए वायरल

मौका था क्रिसमस पार्टी का, और इस पार्टी की शान बढ़ा रहे थे सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल। साथ में थे राजीव सेन और उनकी पत्नी चारू असोपा। इस वीडियो में जब रोहमन राजीव के गले लगकर क्रिसमस की बधाई दे रहे हैं तभी चारू आती है और रोमहन से चिल्ला कर कहती हैं - 'मेरी क्रिसमस जीजू'। इससे साफ हो गया है कि सुष का परिवार रोहमन को स्वीकार कर चुका है। 

इतना ही नहीं वीडियो में सुष और उनके भाई राजीव के बीच भी गजब की बॉन्डिंग दिखी। दोनों एक दूसरे के गले मिलकर एक दूसरे का हौंसला बढ़ाते दिख रहे हैं। वहीं  चारू असोपा पार्टी इंजाय कर रही हैं औऱ डांस भी कर रही है। 

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को इस अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखी ये बात

रोहमन सुष की बेटियों के साथ भी बेहद कंफर्टेबल नजर आते हैं। चारू और राजीव की शादी में भी रोहमन एक एक्टिव सदस्य की तरह नजर आए थे। उनकी सुष के साथ बॉन्डिंग इतनी शानदार है कि वो उनके साथ परफेक्ट योगा भी करते नजर आते हैं और उनकी बेटियों की पढ़ाई में मदद करते भी नजर आते हैं। 

मुंबई लौटते ही बप्पा का आर्शीवाद लेने सिद्दिविनायक मंदिर पहुंची कंगना रनौत, किया ये ट्वीट

Latest Bollywood News