Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को इस अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखी ये बात

अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को अनोखे ही अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। यहां भी वो अपने मजाकिया अंदाज से नहीं चूके। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 29, 2020 12:46 IST
akshay kumar and twinkle khanna- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR akshay kumar and twinkle khanna

आज एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना का जन्मदिन है। अक्षय कुमार ने एक खास अंदाज में पत्नी ट्विंकल खन्ना को जन्मदिन की बधाई दी है। टीना के नाम से मशहूर ट्विंकल को बधाई देते हुए अक्षय ने एक फनी कैप्शन भी दिया है जिसे पढ़कर यूजर हंस रहे हैं। 

बर्थडे स्पेशल: राजेश खन्ना ने बेटी ट्विंकल खन्ना को डेटिंग के मसले पर दी थी ये सलाह

अक्षय कुमार ने ट्विंकल संग एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन मुबारक कहा है। इस फोटो में दोनों साइकिल के साथ देखे जा सकते हैं। कैप्शन में अक्षय ने मजाक करते हुए कहा है - जिंदगी के सवालिया फैसले का यहां एक और साल, मुझे  खुशी है कि मैं तुम्हारे साथ हूं। हैप्पी बर्थडे टीना। 

आपको बता दें कि अक्षय और ट्विंकल की शादीशुदा लाइफ काफी शानदार रही है। दोनों की शादी 2001 में हुई थी। इनके दो बच्चे आरव और नितारा हैं। अक्षय कई बार ट्विंकल के साथ मजाकिया फोटो और कैप्शन डालते रहते हैं। 

राजेश खन्ना के जन्मदिन पर यशराज फिल्म ने ऐसे किया याद, कुछ ऐसा था बैनर और एक्टर का रिश्ता

कहा जाता है कि अक्षय और ट्विंकल खन्ना की शादी कुछ समय की रिलेशनशिप के बाद हुई थी। दोनों एक मैगजीन के आउटडोर शूट के दौरान साथ आए थे और पहले अक्षय ने प्रपोज किया जिसे ट्विंकल ने ठुकरा दिया था। बाद में ट्विंकल ने शर्त रखी थी कि अगर उनकी फिल्म मेला हिट हो गई तो वो शादी नहीं करेंगी लेकिन अगर फिल्म नहीं चलती तो वो अक्षय से शादी कर लेंगी। 

साउथ के स्टार राम चरण हुए कोरोना संक्रमित, फैंस बोले: जल्दी ठीक हो जाओ

अपने करियर में ट्विंकल ने 17 फिल्मों में काम किया औऱ शादी के  बाद उन्होंने एक्टिंग को भले ही बाय कह दिया हो लेकि वो फुल टाइम राइटर के तौर पर फेमस हो गई हैं। ट्विंकल अपने बच्चों की परवरिश के साथ साथ अब परिवार के प्रोडक्शन हाउस में हाथ बंटाती हैं। वो अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म पैडमेन की सह प्रोड्यूसर भी थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement