Thursday, April 25, 2024
Advertisement

साउथ के स्टार राम चरण हुए कोरोना संक्रमित, फैंस बोले: जल्दी ठीक हो जाओ

मगधीरा फेम साउथ स्टार राम चरण ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी है। उनके फैंस उनकी सेहत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 29, 2020 10:06 IST
ram charan - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ALWAYSRAMCHARAN ram charan 

तेलगु फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे और तेलगु स्टार राम चरण के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है। रामचरण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है।  मगधीरा और ध्रुवा फेम राम चरण के कोरोना संक्रमित होनेके बाद उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। आपको बता दें कि इन दिनों राम चरण बाहुबली फेम राजामौली के नए प्रोजेक्ट RRR की शूटिंग कर रहे थे।

आपको बता दें कि साउथ में सुपरस्टार कहे जाने वाले रामचरण ने प्रियंका के साथ अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म जंजीर के रीमेक में काम किया था। हालांकि फिल्म ज्यादा प्रशंसा नहीं पा पाई लेकिन रामचरण के काम की सराहना हुई थी। रामचरण तेजा ने तेलगु फिल्म चिरुता से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था 

हाल ही में राम चरण तेजा अपनी फैमिली में निहारिका कोंडेला की शादी में सपरिवार शामिल हुए थे और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई  थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement