A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड स्वरा भास्कर ने 7 घंटे तक की गृह प्रवेश की पूजा, लंबे समय के बाद घर लौटी हैं अभिनेत्री

स्वरा भास्कर ने 7 घंटे तक की गृह प्रवेश की पूजा, लंबे समय के बाद घर लौटी हैं अभिनेत्री

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने हाल ही में कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इसमें वो अपने घर का ग्रह प्रवेश पूजा करती नजर आ रही हैं।

swara bhaskar - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/REALLYSWARA स्वरा भास्कर 

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और किसी न किसी वजह से सुर्खियां में भी बनी रहती हैं। इस बार वह अपने घर में हुए मरम्मत के कारण चर्चा में हैं। स्वरा भास्कर ने अपने नए घर में 7 घंटों तक गृह प्रवेश की पूजा की है। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में वह गृह प्रवेश की पूजा करती दिख रही हैं। 

जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने करीब 7 घंटे तक 7 तरह की पूजा की है, जिनमें गणेश पूजा, सत्यनारायण पूजा, रुद्राभिषेक, अंत में हवन और फिर उन्होंने गृह प्रवेश किया। बताते चलें कि पिछले ढाई सालों से स्वरा के घर पर रिनोवेशन का काम चल रहा था। कुछ समय पहले ही वह अपने घर में वापस लौटी हैं। 

KBC 13: अमिताभ बच्चन के गेम शो को मिला इस सीजन का पहला करोड़पति, 7 करोड़ के सवाल तक पहुंचीं हिमानी बुंदेला

हाल ही में उन्होंने घर की कुछ तस्वीरें साझा की थी और एक लंबा करते हुए बताया था कि- '2 . 5 साल के बाद मेरे नए ' पुराने ' घर में वापसी ! फरवरी 2019 के बाद मेरे अपने घर में पहली रात। काफी ब्लेस्ड फील कर रही हूं। महामारी के दौर में हम सभी की जिंदगियां बदल गई हैं। हमने काफी कुछ खोया भी है, लेकिन अभी भी बहुत कुछ ऐसा है जिसके लिए हमें आभारी होना चाहिए'। इसी के साथ उन्होंने अपने घर के मेकओवर के बाद की कई तस्वीरें भी साझा की थीं। उन्होंने अपने फेवरेट स्पॉट लाइब्रेरी से लेकर, लिविंग रूम और अपनी फैमली के साथ भी तस्वीर शेयर की थी।

इसके अलावा स्वरा अपने सोफे के ऊपर लगी स्ट्रीट आर्ट पेंटिंग की फोटो को भी शेयर किया। खास बात ये है कि इस पेंटिंग को बिसन बोर्ड पर स्प्रे पेंट से बनाया गया है।
उनका लिविंग रूम बेहद शानदार है, जहां वुडेन स्लाइडिंग डोर लगे हैं। इसके अलावा घर के बाहर गार्डन में खूब हरियाली है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार स्वरा को फिल्म 'रसभरी' में देखा गया था। अब वह जल्द ही 'जहां चार यार' में दिखाई देने वाली हैं।\

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

नुसरत जहां के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

इस वजह से धर्मेंद्र को पसंद नहीं करती थीं हेमा मालिनी की मां, इस एक्टर को बनाना चाहती थीं दामाद

राम गोपाल वर्मा ने बताई 'सत्या' और 'रंगीला' बनाने के पीछे की असली वजह, जानें पूरी बात

Latest Bollywood News