A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टी-सीरीज दुनिया का नंबर वन यूट्यूब चैनल बनने को तैयार, भूषण कुमार ने फैन्स की ये गुजारिश

टी-सीरीज दुनिया का नंबर वन यूट्यूब चैनल बनने को तैयार, भूषण कुमार ने फैन्स की ये गुजारिश

भूषण कुमार ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए कहा,"हम दुनिया का सबसे बड़ा @YouTube चैनल बनने की कगार पर हैं। हम इतिहास बना सकते हैं। हम भारत को जीत दिला सकते हैं।''

<p>टी-सीरीज</p>- India TV Hindi टी-सीरीज

मुंबई: टी-सीरीज़ के मुखिया भूषण कुमार ने राष्ट्र के नागरिकों से दुनिया में भारत को एक अलग और बड़ी पहचान दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक वीडियो के जरिये अपील की है। निर्माता भारत में अपने चैनल के साथ दुनिया के सबसे बड़े सब्सक्राइबर कॉमेडियन को पछाड़कर सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर हासिल कर इतिहास रचने की कगार पर है। BharatWinsYouTube के सपने को हकीकत बनाने के लिए जनता  से आग्रह करते हुए, फिल्म निर्माता ने राष्ट्र के साथी नागरिकों से समर्थन देने की बात कही है।

भूषण कुमार ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए कहा,"हम दुनिया का सबसे बड़ा @YouTube चैनल बनने की कगार पर हैं। हम इतिहास बना सकते हैं। हम भारत को जीत दिला सकते हैं। सब्सक्राइब करे to @TSeries #BharatWinsYouTube http://bit.ly/TSeriesYouTube 

जैसे ही वीडियो अपलोड किया गया, जनता जनार्दन ट्विटर पर #BharatWinsYouTube को ट्रेंड करते हुए नज़र आई परिणामस्वरूप भारत में माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर यह मजबूती से ट्रेंड कर रहा है।

जनता ने कुछ इस तरह जाहिर की अपनी प्रतिक्रिया:

बिज़नेस में अग्रणी संगीत कंपनी होने के नाते, टी-सीरीज़ ने फिल्मों और गानों के साथ-साथ एल्बम के साथ भी अपने लिए जगह बना ली है।

फ़िल्म लाइन में भी भूषण कुमार की टी-सीरीज़ बैक टू बैक सफलता और आगामी दिलचस्प फिल्मों की सूची की साथ सफलता के रथ पर सवार है। भारत, साहो इत्यादि फिल्मो पर काम करते हुए, टी-सीरीज़ हर कदम पर खुद को स्थापित कर रही है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

इस खास वजह से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने कुंभ में लॉन्च किया है 'ब्रह्मास्त्र' का 'logo'

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' के 2 धमाकेदार पोस्टर रिलीज, 'सिंबा' के बाद रोहित शेट्टी को फिर मिला करण जौहर का साथ

Latest Bollywood News