A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: स्वरा और तापसी ने महिलाओं को ‘क्लीवेज’ पर दिया बोल्ड संदेश

VIDEO: स्वरा और तापसी ने महिलाओं को ‘क्लीवेज’ पर दिया बोल्ड संदेश

अपराधों को रोकने के लिए कई बार लड़कियों को सालह दी जाती है कि वह हमेशा को खुद को ढ़क कर रखे और पूरे कपड़े पहने, ताकि कोई आपको देखकर कोई गलत विचार अपने दिमाग में न ला सके। अब स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू ने महिलाओं को लेकर एक वीडियो शेयर किया है।

swara taapsee- India TV Hindi swara taapsee

नई दिल्ली: महिलाओं के साथ समाज में हुई छेड़छाड़ या यौन उत्पीड़न की खबरें अक्सर हम पढ़ते और देखते आए हैं। ऐसे अपराधों को रोकने के लिए कई बार लड़कियों को सालह दी जाती है कि वह हमेशा को खुद को ढ़क कर रखे और पूरे कपड़े पहने, ताकि कोई आपको देखकर कोई गलत विचार अपने दिमाग में न ला सके। अब महिला दिवस के खास मौके पर सिनेमाजगत की दो जानी मानी अभिनेत्रियां स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू ने महिलाओं को लेकर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह लड़कियों को 'क्लीवेज' छुपाने की सलाह देती हुई नजर आ रही हैं। जैसे उन्हें गर्दन तक ढ़के हुए कपड़े पहने चाहिए।

अगर आप किसी ऑफिस में जा रहे हैं तो ऐसे कपड़े पहने जिसमें आप गर्दन तक ढ़के रहें। इससे देखने वाले को शायद आपके बारे में कोई गलत विचार नहीं आएंगा। शाम को कही भी बाहर जाने से पहने इस बात का ध्यान रखें कि आप लड़की हैं और आपको इस समय और भी सतर्क रहने की जरूरत है।

लेकिन जहां एक तरफ ये दोनों अभिनेत्रियां समाज की दकियानूसी बातें कर रही हैं। वहीं इसके अंत में एक खूबसूरत और बेहद दमदार संदेश देती हुई नजर आती हैं। 3 मिनट 22 सेकंड के इस वीडियो में स्वरा और तापसी कहती हैं कि हम महिलाएं हैं और हम ऐसे ही पैदे हुए हैं। इसमें ये कह रही हैं कि, "ये मेरा शरीर है भगवान ने कुछ सोचकर ही बनाया होगा। तो दूसरे लोग क्या सोचते हैं ये भगवान की परेशानी है।"

कई बार ऐसा होता है जब लड़कियों को अपने कपड़ों के कारण लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। ऐसा सिर्फ किसी आम लड़की के साथ ही नहीं बल्कि अभिनेत्रियां भी इस परेशानी से जूझती हैं।

Latest Bollywood News