A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तापसी पन्नू ने अनजान बुजुर्ग महिला को डोनेट किया प्लेटलेट, एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम ने की तारीफ

तापसी पन्नू ने अनजान बुजुर्ग महिला को डोनेट किया प्लेटलेट, एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम ने की तारीफ

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हाल ही में एक बुजुर्ग महिला के लिए नेक काम किया है, जिसके लिए फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

taapse pannu - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TAAPSEE तापसी पन्नू 

तापसी पन्नू बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो ना सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस बल्कि बेहतरीन इंसान भी हैं। हाल ही में तापसी ने एख नेक काम किया है, जिसके लिए उन्हें फैंस की ओर से काफी पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहे हैं। एक्ट्रेस ने एक बुजुर्ग महिला के लिए अपने प्लेटलेट्स डोनेट किए हैं। बड़ी बात ये है कि उस महिला को तापसी जानती तक नहीं हैं। 

गौरी खान ने शाहरुख खान के ऑफिस 'रेड चिली' को किया डिजाइन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

इस बात की जानकारी एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम ने एक ट्वीट के जरिए दिया है। तिलोत्तमा ने तापसी की तारीफ करते हुए लिखा-"मैंने कभी तापसी के साथ काम नहीं किया और ना ही मैं उनसे कभी मिली हूं, लेकिन मैं जानती हूं कि वह बहुत मेहनती हैं। वह बहुत शानदार एक्ट्रेस भी हैं। उन्होंने एक महिला को प्लेटलेट्स डोनेट किए हैं। आप सोना हैं तापसी। आपको बहुत सारी शुभकामनाएं"। 

इसपर तापसी ने रिप्लाई करते हुए पोस्ट भी किया। जिसमें उन्होंने लिखा-" मुझे खुशी है कि कम से कम मैं ये कर पाई। किसी का जान बचाने का मौका हर किसी को नहीं मिलता है। मेरे लिए इससे बड़ी दूसरी कोई उपलब्धि नहीं हो सकती है"। 

सोनाक्षी सिन्हा को आई मालदीव की याद, फोटो शेयर कर बोलीं- मुझे वापस ले चलो

तिलोत्तमा ने अपने अगले ट्वीट में बताया कि उनकी दोस्त की दादी को प्लेटेलेंट्स की जरूरत थी। तापसी ना मुझे जानती थी और ना ही मेरे दोस्त को। फिर भी उन्होंने प्लेटलेट्स डोनेट किए। बता दें कि तिलोत्तमा ओटीटी प्लेटफॉर्म की पॉपुलर फेस हैं। आखिरी बार उन्हें नेटफ्लिक्स की फिल्म सर में और करिश्मा कपूर की सीरीज मेंटलहुड में देखा गया था। इसके अलावा वह इमरान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में भी नजर आ चुकी हैं। 

एस एस राजामौली की फिल्म RRR से राम चरण का लुक आया सामने, राम के लुक ने जीता सभी का दिल

वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पास अभी कई फिल्में हैं। वह शाबाश मिट्ठू, दोबारा, लूप लपेटा, हसीन दिलरुबा, रश्मि रॉकेट में नजर आने वाली हैं। कुछ दिनों पहले ही लूप लपेटा का टीजर रिलीज हुआ था। फिलहाल, मेकर्स फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा करने में जुटे हुए हैं। फिल्म की कहानी सावी नाम की एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है जोकि ऐसे परेशानी से घिरी है जहां उसका प्रेमी सत्या जाने-अनजाने में एक संकट में फंस जाता है। इस फिल्म को आकाश भाटिया डायरेक्ट कर रहे हैं और ये सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट, आयुष माहेश्वरी इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। इससे पहले इन्होंने 102 नॉट आउट, नीरजा, पैडमैन, तुम्हारी सुलु औप शकुंतला देवी प्रोड्यूस की है। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें- 

'शाबाश मिठू' के लिए जमकर नेट प्रेक्टिस कर रही हैं तापसी पन्नू, फैंस के बीच शेयर की सेशन की तस्वीरें

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ SC ने खारिज की सुशांत सिंह राजपूत की बहन की याचिका

9वीं पुण्यतिथि पर अर्जुन कपूर को आई मां मोना कपूर की याद, लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट

 

Latest Bollywood News