A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर रिलीज, हार-जीत और जूनुन से भरी है कहानी

तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर रिलीज, हार-जीत और जूनुन से भरी है कहानी

तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में तापसी का लुक ध्यान खींच रहा है।

rashmi rocket - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ TAAPSEE फिल्म रश्मि रॉकेट 

तापसी पन्नू और प्रियांशु पेनयुली ने अपनी आगामी फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर साझा किया। टीम ने वर्चुअल प्रेस मीट के दौरान ट्रेलर जारी किया। स्पोर्ट्स ड्रामा की शूटिंग के बारे में अपने अनुभव साझा करते हुए, अभिनेताओं ने खुलासा किया कि फिल्म उनके कितने करीब है। फिल्म में तापसी पन्नू कच्छ के रण की एक धावक की भूमिका निभा रही हैं, जो अपनी पहचान के लिए लड़ती हैं और एक एथलीट बन जाती है। आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित स्पोर्ट्स ड्रामा में प्रियांशु पेनयुली ने तापसी के पति की भूमिका निभाई है।

तापसी ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर का वीडियो शेयर करते हुए लिखा-"मिलिए रश्मि से, जिसके लिए ‘हार जीत तो परिणाम है, कोशिश हमारा काम है'।

Prem Chopra Birthday: प्रेम नाम है मेरा.. प्रेम चोपड़ा, हीरो बनने की चाहत में यूं बने मशहूर विलेन

रश्मि रॉकेट फिल्म नंधा पेरियासामी की एक मूल कहानी पर आधारित है। इस फिल्म के लिए तापसी ने खूब पसीना बहाया है और उनकी मेहनत पर उनके फैंस ने उनकी खूब तारीफ की है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक धावक का टेस्ट लिया जाता है और फिर किस तरह से उसके जेंडर पर सवाल किए जाते हैं। ट्रेलर से साफ हो रहा है कि फिल्म काफी जोश जुनून के साथ इमोशनल करने वाली है। 

साथ ही ये साफ हो रहा है कि वह अपने माता-पिता की प्यारी बेटी बनी हैं। इसके अलावा रश्मि की लव स्टोरी को भी खूबसूरती के साथ दिखाया गया है। खास बात ये भी कि फिल्म के ट्रेलर में बहुत ही शानदार डायलॉग का भी प्रयोग किया गया है। फिल्म का ट्रेलर आते ही अब फैंस के बीच छा गया है।

इस फिल्म में तापसी के अलावा प्रियांशु पैनयुली, अभिषेक बनर्जी, श्वेता त्रिपाठी और सुप्रिया पाठक मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं। फिल्म कर फिल्म का निर्देशन आकर्ष खुराना कर रहे हैं। फिल्‍म का प्रोडक्‍शन रोनी स्‍क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंढडिया कर रहे हैं। तापसी स्टारर यह फिल्म 15 अक्टूबर 2021 को ऑनलाइन प्लेटफार्म Zee5 पर रिलीज़ होगी। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

Spolier! Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बेटी को जन्म देते ही हो जाएगी सीरत की मौत!

#EmraanHashmiInTiger3 : इमरान हाशमी ने शुरू की 'टाइगर 3' की शूटिंग, ट्विटर पर हुए ट्रेंड

Latest Bollywood News