1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. #EmraanHashmiInTiger3 : इमरान हाशमी ने शुरू की 'टाइगर 3' की शूटिंग, ट्विटर पर हुए ट्रेंड

#EmraanHashmiInTiger3 : इमरान हाशमी ने शुरू की 'टाइगर 3' की शूटिंग, ट्विटर पर हुए ट्रेंड

इमरान हाशमी सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं। फैंस उनसे जुड़ी पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 23, 2021 18:58 IST
Emraan Hashmi In Tiger 3  - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA 'टाइगर 3' को लेकर इमरान हाशमी हो रहे हैं ट्रेंड 

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू कर दी है। इसके अलावा उनके ट्रांसफॉर्मेशन और फिटनेस को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है। #EmraanHashmiInTiger3 ट्रेंड के साथ फैंस इमरान की फोटोज और उनसे जुड़ी खबरें शेयर कर रहे हैं।  

बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रिया में हैं और अब इमरान भी वहां पहुंच चुके हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने YRF फिल्म की टीम को ज्वॉइन कर लिया है। उनके एक फैन ने उनके साथ फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है। इस तस्वीर के मुताबिक, उनका ये लुक अपकमिंग मूवी के लिए है। 

'टाइगर 3' के एक्शन सीन्स की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रिया पहुंचे सलमान खान और कैटरीना कैफ

सलमान और कैटरीना ऑस्ट्रिया में स्पाई थ्रिलर के लिए एक्शन सीन्स की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों कुछ खतरनाक असाधारण एक्शन स्टंट करते हुए दिखाई देंगे। वे कुछ ऐसी जगहों की शूटिंग करेंगे, जो देश में पहले कभी नहीं देखी गई हैं।

सूत्र ने साझा किया कि फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा के पास 'टाइगर 3' के लिए एक भव्य दृष्टि है और ऑस्ट्रिया फिल्म में टाइगर और जोया की यात्रा और मिशन के लिए एक आदर्श पृष्ठभूमि प्रस्तुत करता है। देश फिल्म के कथानक और पटकथा के लिए महत्वपूर्ण है और मनीष ऑस्ट्रिया में फिल्म के कुछ सबसे शानदार दृश्यों की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दोनों सितारे इससे पहले तुर्की में शूटिंग कर रहे थे। सलमान और कैटरीना को तुर्की के संस्कृति और पर्यटन मंत्री मेहमत नूरी से मिलने का भी मौका मिला।

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित 'टाइगर' फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त को कोविड -19 के वैश्विक महामारी के कारण रोक दिया गया था।

कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली फिल्म 'एक था टाइगर' 2012 में रिलीज हुई थी। दूसरी 'टाइगर जि़ंदा है' 2017 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था।

(IANS इनपुट के साथ) 

bigg boss 15