A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तापसी पन्नू स्टारर 'ब्लर' के निर्देशक अजय बहल ने नैनीताल में शूटिंग का अनुभव किया शेयर

तापसी पन्नू स्टारर 'ब्लर' के निर्देशक अजय बहल ने नैनीताल में शूटिंग का अनुभव किया शेयर

तापसी पन्नू ने एक्टर गुलशन देवैया के साथ शूटिंग शुरू करने के लिए नैनीताल का रुख किया था और अब, निर्देशक अजय बहल ने नैनीताल में शूट करने का अपना अनुभव शेयर किया है।

तापसी पन्नू- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM तापसी पन्नू

तापसी पन्नू ने पिछले महीने अपना प्रोडक्शन हाउस आउटराइडर्स फिल्म्स लॉन्च किया था। उसी समय, एक्ट्रेस ने एक्टर गुलशन देवैया के साथ शूटिंग शुरू करने के लिए नैनीताल का रुख किया था और अब, निर्देशक अजय बहल ने नैनीताल में शूट करने का अपना अनुभव शेयर किया है।

अजय बहल ने बताया, "नैनीताल शायद भारत में पर्यटकों से भरी सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है। ब्लर की स्क्रिप्ट में उस लैंडस्केप की ज़रूरत थी और हमने शूटिंग के लिए मॉल रोड और नैनीताल झील जैसे सही स्थान ढूंढे हैं। ये दोनों पर्यटक स्थल हैं। तापसी जैसी लोकप्रिय हस्ती के साथ वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करना चुनौतीपूर्ण हो सकता है, लेकिन हर कोई धैर्य रखे हुए था, स्थानीय लोगों ने शूटिंग खत्म होने तक सेल्फी लेने और ऑटोग्राफ लेने के लिए इंतजार किया। मुझे इस शहर के लोगों को धन्यवाद देना चाहिए कि उन्होंने शूटिंग के लिए इसे इतना सुविधाजनक बना दिया।" 

अर्जुन कपूर ने ट्रांसफॉर्मेशन से किया सभी को हैरान, फिटनेस के लिए फैंस को दी ये सलाह

'ब्लर' की टीम लोकेशन पर ज्यादा भीड़ होने के कारण रात में शूटिंग करती थी। नैनीताल झील और मॉल रोड जैसे स्थानों पर शूटिंग करना सुखद रहा जिसका आनंद दर्शकों को फिल्म देखने के दौरान होगा। फिल्म ब्लर अजय बहल द्वारा निर्देशित है और इसमें तापसी और गुलशन देवैया मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 2022 में रिलीज होने वाली है।

करीना कपूर ने बेटे Jeh के साथ शेयर की फोटो, सैफ अली खान संग वेकेशन पर है एक्ट्रेस

Latest Bollywood News

Related Video