Friday, April 26, 2024
Advertisement

अर्जुन कपूर ने ट्रांसफॉर्मेशन से किया सभी को हैरान, फिटनेस के लिए फैंस को दी ये सलाह

अर्जुन कपूर ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन, फिटनेस, एक्सरसाइज को लेकर कई राज खोले हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: August 20, 2021 11:44 IST
Arjun Kapoor surprised everyone with transformation give advice to fans for fitness latest news in h- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ARJUNKAPOOR अर्जुन कपूर का वजन पहले बहुत ज्यादा था, लेकिन उन्होंने कड़ी मेहनत से खुद को फिट किया है

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने प्रभावशाली फीजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को हैरान कर दिया है। वह अपनी फिटनेस यात्रा को प्रगति का काम मानते हैं और कहा कि वह आगे की यात्रा का पूरी तरह से आनंद ले रहे हैं। अर्जुन ने कहा, "मुझे अपनी निरंतर स्वास्थ्य यात्रा के कारण अपना आहार तैयार करना पड़ता है और इसे लगातार कस्टमाइज करना पड़ता है। इसलिए, हां, ड्र नील के साथ गहन वर्कआउट सेशन के साथ, मैंने अपना भोजन पैटर्न पूरी तरह से बदल दिया है।"

अर्जुन को लगता है कि उनके जैसे व्यक्ति को प्रेरित रहने के लिए स्वस्थ भोजन भी स्वादिष्ट होना चाहिए। अभिनेता का कहना है कि वह भोजन और कसरत सत्र के साथ प्रगति पर है।

'फ्रेंडशिप डे' पर मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के लिए बनाया पास्ता, एकसाथ किया लंच

36 साल के अभिनेता ने कहा, "स्वस्थ रहना कई कारकों का एक कंबिनेशन है - प्रशिक्षण, आहार, मन की स्थिति इत्यादि। ये चीजें, संयोजन में, किसी को भी बेहतर फिटनेस के रास्ते पर चलने में मदद करती हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं बस खुश हूं मैं अपनी आगे की यात्रा का पूरी तरह से मजे ले रहा हूं। मैं, हर दूसरे व्यक्ति की तरह ही प्रगति के काम पर हूं और मैं इसमें हर एक दिन, हर एक अहार के साथ जुड़ा हूं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement