Friday, March 29, 2024
Advertisement

'फ्रेंडशिप डे' पर मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के लिए बनाया पास्ता, एकसाथ किया लंच

फ्रेंडशिप डे के खास दिन को एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने पर अर्जुन कपूर के साथ इंजॉय किया। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 01, 2021 20:02 IST
मलाइका अरोड़ा और...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MALAIKAARORAOFFICIAL मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों को साथ में घूमते या फेस्टिवल एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है। यहीं नहीं, सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर भी अक्सर दोनों सुर्खियों में रहते हैं। अब 'फ्रेंडशिप डे' पर मलाइका अरोड़ा के घर पर इन दोनों ने एक साथ लंच किया और संडे इंजॉय किया। एक्ट्रेस ने अपने खाने की कुछ झलक इंस्टाग्राम पर दिखाई है।

instagram story

Image Source : INSTAGRAM/ MALAIKAARORAOFFICIAL
इंस्टाग्राम  स्टोरी 

सोनू सूद बने ओलंपिक मूवमेंट के ब्रांड एंबेसडर, अगले साल भारत के एथलीट्स की करेंगे अगुवाई

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने अपने डायनिंग रूम, डायनिंग टेबल और खाने को दिखाया है। वहीं, एक तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा है, जिसे अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया है। इसमें मलाइका अरोड़ा खाने की टेबल के पास बैठकर पोज दे रही हैं। इसके साथ अर्जुन कपूर ने कैप्शन लिखा,- 'पास्ता और पास्ता बनाने वाला।' बता दें कि ऐक्ट्रेस ने बाद में इस तस्वीर को रीशेयर किया है।

instagram story

Image Source : INSTAGRAM/ MALAIKAARORAOFFICIAL
इंस्टाग्राम स्टोरी 

मलाइका अरोड़ा ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अर्जुन कपूर उनके घर पर लंच करने के बाद चिल करते हुए नजर आ रहे हैं और उनके साथ उनका डॉगी भी है। मलाइका अरोड़ा ने इसके साथ लिखा- 'मेरा संडे व्यू।' इस तस्वीर को बाद में अर्जुन कपूर ने रीशेयर किया है।

instagram story

Image Source : INSTAGRAM/ MALAIKAARORAOFFICIAL
इस्टाग्राम स्टोरी 

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक-दूसरे को बीते दो साल से डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ आउटिंग पर और पार्टियों में नजर आते हैं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने कभी अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश नहीं की है। हालांकि, दोनों ने खुलकर इस बारे में कभी बातें भी नहीं की।

पढ़े अन्य खबरें- 

मृणाल ठाकुर के बर्थडे पर फैंस को मिला सरप्राइज, दुलकर सलमान की फिल्म से सामने आया एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक

कैटरीना कैफ ने शेयर किया फोटोशूट का BTS वीडियो, फैंस को पसंद आ रहा एक्ट्रेस का मस्ती भरा अंदाज

मौनी रॉय ने BFF संग माधुरी दीक्षित के गाने ‘अंखियां मिलाऊं’ पर की मस्ती, वीडियो वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement