Friday, April 26, 2024
Advertisement

कैटरीना कैफ ने शेयर किया फोटोशूट का BTS वीडियो, फैंस को पसंद आ रहा एक्ट्रेस का मस्ती भरा अंदाज

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर एक फोटोशूट का BTS वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 01, 2021 18:24 IST
actress katrina kaif - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KATRINAKAIF कौटरीन कैफ 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर फैन्स के साथ अपनी फोटोज, वीडियो और लाइफ की अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने  फैन्स को सरप्राइज देते हुए खुद का एक बेहद क्यूट और मजेदार वीडियो शेयर किया है। कैटरीना कैफ ने अपने कई वीडियो और फोटो शेयर किए हैं। जिसमें उन्हें अलग-अलग आउटफिट में देखा जा सकता है।

कैटरीना कैफ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैन्स उनके इस अलग-अलग लुक को खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में कैटरीना ने अपने डांस मूव्स दिखाए है, जिन्हें देखकर उनके फैन्स भी मदहोश हो गए है। एक्ट्रेस का ये वीडियो फैन्स को इतना पसंद आया है कि ये अपलोड होते ही वायरल होने लगा। 

सोनू सूद बने ओलंपिक मूवमेंट के ब्रांड एंबेसडर, अगले साल भारत के एथलीट्स की करेंगे अगुवाई

वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा कि, "फोटोशूट बीटीएस डंप। इस वीडियो में कैटरीना ने अपने कई सारे मूड दिखाए है, कभी वो इसमें डांस करती नजर आ रही हैं तो कभी पोज देती दिखाई दे रही है। फैन्स उनकी वीडियो पर कमेंट कर उनके लुक और स्टाइल की खूब तारीफ कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ को सलमान खान की फिल्म 'भारत' में आखिरी बार देखा गया था। वहीं, कैटरीना कैफ जल्द ही अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कैटरीना के पास 'फोन भूत' भी पाइपलाइन में है, जिसमें वे ईशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ देखी जाएंगी। इसके अलावा कैटरीना जल्द ही 'टाइगर 3' की शूटिंग सलमान खान के साथ शुरू करने वाली हैं। 

पढ़ें एंटरटेनमेंट से जुड़ी अन्य खबरें- 

मृणाल ठाकुर के बर्थडे पर फैंस को मिला सरप्राइज, दुलकर सलमान की फिल्म से सामने आया एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक

Friendship Day 2021: दोस्ती की मिसाल हैं ये 5 बॉलीवुड सेलेब्स, एक दूसरे के लिए कुछ भी करने को रहते हैं तैयार

Friendship Day पर RRR का पहला गाना रिलीज, राम चरण और जूनियर एनटीआर का दिखा जबरदस्त अंदाज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement