Friday, March 01, 2024
Advertisement

सोनू सूद बने ओलंपिक मूवमेंट के ब्रांड एंबेसडर, अगले साल भारत के एथलीट्स की करेंगे अगुवाई

एक्टर सोनू सूद को स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 01, 2021 16:36 IST
Actor Sonu Sood - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SONU_SOOD Actor Sonu Sood 

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है।दिग्गज अभिनेता अगले साल रूस में होने वाले विशेष ओलंपिक विश्व शीतकालीन खेलों में भारत के दल का हिस्सा भी रहेंगे। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार इस बात की घोषणा हाल ही में सोनू सूद ने भारत के खास एथलीटों और अधिकारियों के साथ वर्चुअल बातचीत के दौरान की है। सोनू सूद ने कहा, 'आज का दिन मेरे लिए एक बहुत ही खास दिन है और मुझे विशेष ओलंपिक भारत के साथ शामिल होने की इस यात्रा में शामिल होने की खुशी है। मैं अपने आप को सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। परिवार में शामिल हों और इस मंच को और भी बड़ा बनाने का वादा है।'

मौनी रॉय ने BFF संग माधुरी दीक्षित के गाने ‘अंखियां मिलाऊं’ पर की मस्ती, वीडियो वायरल

सोनू सूद ने एथलीटों से बातचीत करते हुए उनके खेल की उपलब्धियों की प्रशंसा और सराहना करते हुए उनके सवालों का जवाब दिया। एथलीटों ने उन्हें विशेष ओलंपिक एशिया प्रशांत क्षेत्र की एक पहल Walk For Inclusion से भी परिचित कराया। विशेष ओलंपिक भारत के ब्रांड एंबेसडर के रूप में सोनू सून जनवरी में रूस के कजान में भारत के एथलीटों की टीम का नेतृत्व करेंगे।

इस पर सोनू सूद ने कहा, 'मैं विशेष ओलंपिक विश्व शीतकालीन खेलों के लिए रूस में हमारी टीम के साथ रहने का अवसर पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं अपने एथलीटों को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रोत्साहित करूंगा और उन्हें इस तरह के उत्साह के साथ प्रोत्साहित करूंगा कि सपोर्ट की गूंज भारत में गूंजेगी। जो खेल हर दो साल (ग्रीष्मकालीन और शीतकालीन खेलों के बीच बारी-बारी से) आयोजित किए जाते हैं, बौद्धिक विकलांग व्यक्तियों के लिए सबसे बड़ा वैश्विक खेल आयोजन है।

ओलंपिक अगला शीतकालीन खेल संस्करण अगले साले 22 से 28 जनवरी तक रूस के कजान में आयोजित किया जाएगा। आपको बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान भी एक्टर सोनू सूद ने देशभर में लोगों की मदद की। इसके साथ ही कोरोना संकट के बीच एक्टर सोनू सूद ने मई महीने में एनसीआर में भी लोगों की भी मदद की है। 

स्पेशल ओलंपिक भारत की चेयरपर्सन मल्लिका नड्डा ने कहा- "मैं विशेष ओलंपिक परिवार में शामिल होने के हमारे निमंत्रण को स्वीकार करने के लिए सोनू सूद का आभार व्यक्त करना चाहती हूं। हमें यकीन है कि वह विशेष ओलंपिक को एक नई दिशा देने में एक प्रमुख भूमिका निभाएंगे। सोनू सूद ने अतीत में कई मौकों पर विशेष ओलंपिक भारत को अपना समर्थन दिया है, और हम रोमांचित हैं कि वह अब विशेष ओलंपिक आंदोलन का नेतृत्व करने जा रहे हैं। हम बौद्धिक विकलांग व्यक्तियों के लिए समान अवसर और जीवन की गरिमा प्रदान करने के अपने प्रयास में सोनू सूद के साथ मिलकर काम करने की आशा करते हैं।" 

पढ़ें अन्य खबरें- 

हंसल मेहता के बाद रिचा चड्ढा ने किया शिल्पा शेट्टी का सपोर्ट, कह दी ये बात

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी 'खास दोस्त' कियारा आडवाणी को किया बर्थडे विश, अभिनेत्री बोलीं - थैंक्यू कैप्टन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement