A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड थप्पड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5: तापसी पन्नू की फिल्म ने कमाए 2.21 करोड़

थप्पड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5: तापसी पन्नू की फिल्म ने कमाए 2.21 करोड़

तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में एक सामाजिक मुद्दे को उठाया गया है।

thappad box office collection day 5- India TV Hindi थप्पड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5

तापसी पन्नू अपनी नई फिल्म थप्पड़ एक स्ट्रॉग मैसेज के साथ लेकर आई हैं। उनकी यह फिल्म क्रिटिक के साथ ऑडियन्स को भी काफी पसंद आ रही है। बीतते दिनों के साथ मगर थप्पड़ का बिजनेस कम होता जा रहा है। 28 फरवरी को रिलीज हुई थप्पड़ का पांचवे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने थप्पड़ ने पांचवे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। फिल्म ने पांचवे दिन 2.21 करोड़ का बिजनेस किया है। जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 19.13 करोड़ हो गया है। थप्पड़ ने पहले दिन 3.07 करोड़, दूसरे दिन 5.05 करोड़, तीसरे दिन 6.54 करोड़ और चौथे दिन 2.26 करोड़ का बिजनेस किया है।

तापसी पन्नू ने 'थप्पड़' के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- 'मेरी बायोपिक आपके बिना अधूरी है'

फिल्म की बात करें तो यह एक अमृता नाम की महिला की कहानी है जो पति के पार्टी में सभी के सामने थप्पड़ मारने के बाद उससे तलाक की अर्जी डालती है। थप्पड़ में तापसी पन्नू ने शानदार एक्टिंग की है।

थप्पड़ प्रमोशन: तापसी पन्नू ने आउटफिट्स के मामले में बरती है किफायत, कपड़े रिपीट करती आईं नजर

थप्पड़ को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में तापसी के साथ दिया मिर्जा, पवैल गुलाटी, कुमुद मिश्रा, रत्ना पाठक शाह, तनवी आज़मी और गीतिका विद्या अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं।

Latest Bollywood News

Related Video