Friday, April 26, 2024
Advertisement

तापसी पन्नू ने 'थप्पड़' के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- 'मेरी बायोपिक आपके बिना अधूरी है'

तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' 28 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है।

IANS Written by: IANS
Updated on: February 27, 2020 18:23 IST
taapsee pannu shares post for anubhav sinha- India TV Hindi
अनुभव सिन्हा के लिए तापसी पन्नू ने शेयर किया पोस्ट।

अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि निर्देशक अनुभव सिन्हा ने अपने कलाकारों को उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करा कर बिगाड़ दिया है, वहीं न सिर्फ फिल्मोग्राफी में, बल्कि अगर कोई किताब अभिनेत्री के जिंदगी पर आधारित होती है तो वह भी अनुभव सिन्हा के बिना अधूरी है। तापसी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी और सिन्हा की एक तस्वीर साझा की। अभिनेत्री ने निर्देशक के साथ 'मुल्क' और 'थप्पड़' जैसी फिल्मों में काम किया है।

तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, "मालूम है आपको सहारे की ज़रूरत नहीं है, मैं बस साथ देने आया हूँ “वह दिन और आज का दिन मैं आपके शब्दों और सीमाओं के प्रति प्रेम की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। वर्जन 2.0 की गौरवान्वित गवाह, मुझे नहीं पता कि मैं एक लेखक/निर्देशक की बड़ी प्रशंसक हूं या फिर वो जैसे इंसान हैं उनकी।"

घरेलू हिंसा को 'मामूली' समझने वालों की आंखें खोलेगी 'थप्पड़', इन वजहों से जरूर देखनी चाहिए फिल्म

अभिनेत्री ने आगे लिखा, "उन्होंने अपने कलाकारों को उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करा कर बिगाड़ दिया है। ऐसे में मेरी न सिर्फ फिल्मोग्राफी, बल्कि मेरी जिंदगी पर अगर कोई किताब भी लिखी जाती है तो वह उनके (अनुभव सिन्हा) बिना अधूरी है। हमारा एक और शुक्रवार और हमने पूरी ईमानदारी और भरोसे के साथ अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म बनाई, हम जल्द ही अपना रिकॉर्ड तोड़ेंगे। जिंदाबाद!"

थप्पड़ बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन: पहले दिन 2 से 2.5 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है फिल्म

तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' 28 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में तापसी के साथ पवैल गुलाटी, दिया मिर्जा, रत्ना पाठक शाह, कुमुद मिश्रा, तनवी आज़मी और गीतिका विद्या अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement