A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तापसी पन्नू ने अपकमिंग फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' को लेकर किया ट्वीट, कही ये बात

तापसी पन्नू ने अपकमिंग फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' को लेकर किया ट्वीट, कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' को लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में तापसी ने फिल्म को लेकर एक बड़ी बात कही है।

tapsee pannu - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TAAPSEE तापसी के अपकिंग फल्म का लुक

बॉलीवुड एक्टर तापसी पन्नू अपनी आने वाली फिल्म ‘शाबाश मिठू’ की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं। इस फिल्म में तापसी वुमन वनडे और टेस्ट इंडियन क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज का रोल प्ले करेंगी। ये एक स्पोर्ट्स बायोपिक है जो मिताली राज पर बनाई जा रही है। फिल्म का डायरेक्शन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं। ये फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है।

सलमान खान की 'राधे' के प्रमोशन के Bigg Boss 14 के सेट पर पहुंचे दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सोमवार को इसी फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में तापसी ने ये बताया है कि  उनकी अपकमिंग फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' को क्यों बनाया जाना चाहिए। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित फिल्म को तापसी ने फिल्म के जुड़े एक न्यूज आर्टिकल के सामने आने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, शेयर किए गए आर्टिकल में मिताली को पूर्व टीम इंडिया क्रिकेटर बताया गया है।

ट्विटर प्लेटफॉर्म बाजार जैसा, जहां हर किसी की अपनी राय है : मानवी गगरू

ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, "आपको पता है कि वह अभी भी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हैं, जो आगामी विश्व कप के लिए जा रही है। वास्तव में यही कारण है कि इस फिल्म को बनने की जरूरत है। साथ ही समाचार पत्र ने तापसी के ट्वीट पर कमेंट करते हुए अपनी गलती भी स्वीकार की है। 

 

हॉरर फिल्म 'कोल्ड' के लिए महेश भट्ट और विक्रम भट्ट आए साथ

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पर दो फोटो शेयर की थीं जिसमें वो अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर प्रैक्टिस करती दिखाई दे रही थीं। इससे ये पता चला कि तापसी पन्नू अब क्रिकेटर की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।  

ये भी पढ़े-

VIDEO: लीजा हेडन ने तीसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की, दो बेटों की मां हैं एक्ट्रेस

चाय-समोसा बेचकर घर का खर्च चलाते थे नेहा कक्कड़ के पिता, आसान नहीं था कक्कड़ भाई-बहनों का संघर्ष

दिशा पाटनी ने शेयर की मंडे मूड की तस्वीर

 

Latest Bollywood News