Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सलमान खान की 'राधे' के प्रमोशन के Bigg Boss 14 के सेट पर पहुंचे दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ प्रभु देवा द्वारा निर्देशित होगी। इस फिल्म में सलमान खान, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में होंगे। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 08, 2021 17:59 IST
सलमान खान, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा - India TV Hindi
Image Source : PR सलमान खान, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा 

बिग बॉस 14 के सेट पर शनिवार के दिन वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान के साथ उनकी आगामी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' से दो को-स्टार्स खास मेहमान बनकर आये थे, जहां उन्होंने शो के साथ अपनी फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत कर दी है। सलमान ने दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा के साथ इस साल एक बार फिर ईद पर सिनेमाघरों में फिल्म की रिलीज़ की पुष्टि की है। 

टाइगर श्रॉफ ने फ्लॉन्ट किए एब्स, पूल में पोज देते हुए फोटो हुई Viral

शो की शुरुआत, फ़िल्म 'भारत’ से सलमान खान और दिशा पटानी द्वारा सॉन्ग 'स्लो मोशन' पर एक मनोरंजक परफॉर्मेंस के साथ हुई जिसने हमें उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की याद दिला दी। दिशा पटानी के साथ-साथ रणदीप हुड्डा भी बिग बॉस के सेट की शोभा बढ़ाते हुए नज़र आये। शो में उनकी हाल की उपस्थिति पर जब मेगा स्टार सलमान खान के साथ काम करने के उनके अनुभव के बारे में पूछा गया तो, दिशा पटानी ने कहा, वह शुरुआत में "घबराई" हुई थीं लेकिन उनके साथ काम करना एक शानदार अनुभव था, साथ ही उनके कॉमिक स्टाइल की भी प्रशंसा करते हुए नज़र आई। 

सलमान खान, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा

Image Source : PR
सलमान खान, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा 

एपिसोड के दौरान, फिल्म की रिलीज़ तारीख के बारे में बोलते हुए, अभिनेताओं ने एक बार फिर पुष्टि की है कि फिल्म इस साल ईद के मौके पर मई के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। सलमान खान अपनी ईद की परंपरा को ब्लॉकबस्टर रिलीज़ के साथ जारी रख रहे हैं, जहाँ वह इस बार 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के साथ अपने प्रशंसकों म मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे। उद्योग और प्रदर्शकों के अनुरोध का पालन करते हुए, जो चाहते थे कि महामारी के बाद सलमान सिनेमाघरों में अपनी फिल्म को रिलीज करते हुए फ़िल्म प्रेमियों और व्यवसाय को भी शुरुआत करने में मदद करें, जिस पर सलमान ने हाल ही में सहमति व्यक्त की है। और अब आखिरकार, रिलीज की तारीख सामने आ गयी है और यह निश्चित रूप से सभी प्रशंसकों को उत्साहित कर देगी। 

अनुपम खेर ने शेयर की 40 साल पहले की पोर्टफोलियो तस्वीर, फिल्मों में एंट्री के लिए भेजते थे इसे ही

पूर्व-महामारी रिलीज की परंपरा के बारे में बात करते हुए, रणदीप ने कहा कि एक चीज जो उन्हें सबसे ज्यादा याद आती है, वह है सड़कों की दीवारों पर फिल्म के पोस्टर देखना है। उस अनुष्ठान को जारी रखने के लिए, सलमान ने विशेष समाचार की घोषणा करते हुए तुरंत बिग बॉस के सेट की दीवारों पर कुछ पोस्टर लगा दिए। 

सलमान खान, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा

Image Source : PR
सलमान खान, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा 

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ प्रभु देवा द्वारा निर्देशित होगी। इस फिल्म में सलमान खान, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में होंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का निर्माण सलमा खान, सोहेल खान फिल्म्स, रील लाइफ प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जा रहा है और यह इस साल ईद पर रिलीज होगी।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

वरुण धवन को आई वाइफ नताशा दलाल की याद, ये Video शेयर कर कह दी दिल की बात

कंगना रनौत ने शेयर किया 'धाकड़' का Look, फैंस बोले- ये अग्नि है...

साउथ एक्टर सूर्या को हुआ कोरोना, फैंस से कहा- अभी भी सावधान रहने की जरूरत है

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement