1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनुपम खेर ने शेयर की 40 साल पहले की पोर्टफोलियो तस्वीर, फिल्मों में एंट्री के लिए भेजते थे इसे ही

अनुपम खेर ने शेयर की 40 साल पहले की पोर्टफोलियो तस्वीर, फिल्मों में एंट्री के लिए भेजते थे इसे ही

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपनी पुरानी यादों को कुदेरते हुए 1981 में पहुंच गए, जहां उन्होंने मुंबई आने पर अपने पोर्टफोलियो की कुछ तस्वीरें साझा कीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 07, 2021 23:26 IST
Anupam Kher- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANUPAM KHER Anupam Kher

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपनी पुरानी यादों को कुदेरते हुए 1981 में पहुंच गए, जहां उन्होंने मुंबई आने पर अपने पोर्टफोलियो की कुछ तस्वीरें साझा कीं। अनुपम ने इंस्टाग्राम पर मोनोक्रोम तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली छवि में अनुपम दाढ़ी में दिखाई दे रहे हैं, जबकि दूसरी फोटो में एक पता अंकित है।

Uttarakhand Glacier Collapse: बॉलीवुड स्टार्स ने सभी के सुरक्षित होने की कामना, देखिए किसने कैसे किया रिएक्ट

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "इन तस्वीरों की कहानी, मैं 3 जून 1981 को मुंबई शहर में फिल्मों में काम करने के लिए आया था। मैंने यह पोर्टफोलियो तस्वीर राजश्री फिल्म के ऑफिस में 15 जून 1981 को दी थी, ताकि वह मुझे अपनी फिल्मों में कोई रोल दे सकें। मेरे पास रुकने का कोई ठिकाना नहीं था। इसलिए मैंने अपने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के फ्रेंड करण राजदान का अड्रेस दिया था। पिछले 40 सालों में मैंने उनके साथ 4 सुपरहिट फिल्में की हैं। मेरी डेब्यू फिल्म सारांश (1984), हम आपके हैं कौन (1994), विवाह (2006) और प्रेम रतन धन पायो (2015)।"

अनुपम ने आगे लिखा, "मैं बेहद शॉक्ड और अभिभूत हो गया, जब राजश्री प्रोडक्शंस के गुप्ता जी ने पिछले हफ्ते मुझे ये तस्वीरें यादगार के तौर पर प्यार सहित भेजी। बेहतरीन हैं ये, जय हो।"

Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस को दिया वैलेंटाइन गिफ्ट, रिलीज किया 'थोड़ा थोड़ा प्यार' का टीजर

इन तस्वीरों के अलावा अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनुपम खेर अली पीटर जॉन के साथ नजर आ रहे हैं। ये वही पीटर हैं जिन्होंने बतौर एक्टर अनुपम खेर के बारे में पहली बार लिखा था। 

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अनुपम खेर ने लिखा- 'अली पीटर जॉन और मैं...मुंबई में एक अभिनेता के रूप में मेरे बारे में लिखने वाला पहला व्यक्ति, इससे पहले भी मुझे मेरा पहला ब्रेक अली पीटर जॉन ने ही दिया था। उन्होंने मेरा नाटक #DireireUnderTheElms देखा था और इसे पसंद किया था। साप्ताहिक स्क्रीन में उनका प्रसिद्ध कॉलम अलीस नोट्स अत्यंत लोकप्रिय था। वो हर परिस्थिति में मेरे साथ हमेशा खड़े रहे हैं। मेरे स्कूल एक्टर्स प्रिपेयर्स में उनका स्वागत है।  अपनी किताब की एक कॉपी इन्हें भेट कर रहा हूं।' 

(इनपुट/आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X