1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. चाय-समोसा बेचकर घर का खर्च चलाते थे नेहा कक्कड़ के पिता, आसान नहीं था कक्कड़ भाई-बहनों का संघर्ष

चाय-समोसा बेचकर घर का खर्च चलाते थे नेहा कक्कड़ के पिता, आसान नहीं था कक्कड़ भाई-बहनों का संघर्ष

सिंगर नेहा कक्कड़ को आज हर कोई जानता है। उनके गानों को लोग खूब पसंद करते हैं। अब तक के अपने करियर में नेहा कक्कड़ ने ढेर सारे सुपरहिट गाने गाए हैं। लेकिन, इस मुकाम तक पहुंचने के लिए नेहा को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 08, 2021 19:18 IST
neha kakkar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NEHAKAKKAR नेहा क्ककड़ के संघर्ष की कहानी 

'कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती' इस कहावत को सिंगर नेहा कक्कड़ ने पूरी तरह से साबित किया है। सेल्फी क्वीन' के नाम से मशहूर नेहा कक्कड़ आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। नेहा को आज के वक्त में हिट मशीन भी कहा जाता है। अभी तक के अपने करियर में नेहा कक्कड़ ने ढेर सारे सुपरहिट गाने गाए हैं। हालांकि, नेहा के इस मुकाम तक पहुंचाने में उनके परिवार का बड़ा रोल है। खासकर, नेहा के पिता और उनकी बहन सोनू कक्कड़ ने उन्हें शुरुआत से ही बहुत सोपर्ट किया है। नेहा कई बार अपनी जिंदगी के सफर को बयां भी कर चुकी हैं। आज हम आपको बताएंगे नेहा के संघर्ष की वो कहानी जिसने जिसके बारे में जानकर आपके मन में सिंगर के प्रति सम्मान पहले से भी ज्यादा बढ़ जाएगा।

Neha Kakkar

Image Source : INSTAGRAM/NEHAKAKKAR
भाई और बहन के साथ नेहा कक्कड़ 

शाहिद कपूर ने इस Look में शेयर की अपनी तस्वीर, कह दी ये बात

नेहा का नाम आज बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में लिया जाता है। गाने के अलावा कक्कड़ रियलिटी शोज भी जज करती हैं। नेहा हमेशा अपनी सफलता का श्रेय अपनी बड़ी बहन सोनू को देती आई हैं। उनकी प्रशंसा करते हुए नेहा ने एक शो में कहा था कि ‘मैंने चार साल की उम्र से गाना शुरू कर दिया था। सोनू दीदी ने भी कम उम्र से ही गाना शुरू किया था। मेरा परिवार म्यूजिक से जुड़ा हुआ नहीं है। सोनू दीदी ही हमारे घर की पहली सिंगर थीं। अगर वो नहीं होती तो शायद आज मैं सिंगर नहीं होती। मैं आज जो कुछ भी हूं, सोनू दीदी की वजह से ही हूं। सोनू और टोनी मेरी जान हैं।’ नेहा कक्कड़ ने अपनी जिंदगी की दास्तां को गानों के माध्यम से भी सबके सामने रखा है। सुनिए भाई-बहनों का गाया हुआ ये गीत। 

विदेश में बर्फबारी का लुत्फ उठाते हुए पढ़ाई कर रही हैं सुहाना खान, शेयर किया ये Video

छोटे शहर से ताल्लुक रखती हैं नेहा क्ककड़ 

नेहा छोटे शहर से आती हैं यही वजह है कि शुरुआत से ही उन पर कई तरह की पाबंदियां रही हैं। अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए नेहा ने एक बार कहा था कि छोटे शहर के लोगों को बड़े सपने देखने का अधिकार नहीं होता है। ऐसे में बस कोशिश रहती थी कि हम सभी कुछ अच्छा कर सकें। हमारे घर की आर्थिक हालत भी बहुत अच्छी नहीं होती थी। पापा सोनू दीदी के कॉलेज के बाहर चाय-समोसा बेचा करते थे, जिस वजह से बच्चे उनपर तंज कसते थे।' 

अमिताभ बच्चन ने बताया कैसा होता है सच्चा दोस्त

पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत के साथ की है शादी 

Neha Kakkar

Image Source : INSTAGRAM/NEHAKAKKAR
रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ 

आज के समय में नेहा के पास वो सबकुछ है जिसके वो सपने देखा करती थीं। एक सफल सिंगर होने के साथ ही नेहा एक अच्छी इंसान भी हैं। कई बार उन्होंने रियलिटी शो को जज करने के दौरान जरूरतमंद लोगों की मदद की है। नेहा कक्कड़ अपनी निजी जिंदगी में आज बहुत खुश हैं। उन्होंने 24 अक्टूबर 2020 को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत के साथ शादी कर ली। दोनों अपनी शादी-शुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। 

पढ़ें बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरें- 

साउथ एक्टर सूर्या को हुआ कोरोना, फैंस से कहा- अभी भी सावधान रहने की जरूरत है

ट्विटर प्लेटफॉर्म बाजार जैसा, जहां हर किसी की अपनी राय है : मानवी गगरू

सलमान खान की 'राधे' के प्रमोशन के Bigg Boss 14 के सेट पर पहुंचे दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment