A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड छिछोरे में अपने किरदार के लिए ताहिर राज भसीन ने फूंकें ग्रीन टी से बने 200 सिगरेट के पैकेट

छिछोरे में अपने किरदार के लिए ताहिर राज भसीन ने फूंकें ग्रीन टी से बने 200 सिगरेट के पैकेट

ताहिर राज भसीन ने अपनी आने वाली फिल्म 'छिछोरे' के लिए उन्हें ऑर्गेनिक ग्रीन टी और तुलसी से बने सिगरेट के 200 पैकेट सिगरेट पीनी थी, क्योंकि फिल्म में उनका किरदार एक चेनस्मोकर है।

Tahir raj bhasin- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Tahir raj bhasin

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे 6 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। सभी के किरदार एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। छिछोरे में ताहिर राज भसीन चेमस्मोकर की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। उन्होंने अपने किरदार के लिए ग्रीन टी से बने 200 सिगरेट के पैकेट पिए थे।

ताहिर राज भसीन ने बताया कि उनकी आगामी फिल्म के लिए उन्हें ऑर्गेनिक ग्रीन टी और तुलसी से बने सिगरेट के 200 पैकेट सिगरेट पीनी थी, क्योंकि फिल्म में उनका किरदार एक चेनस्मोकर है। ताहिर ने कहा, "'छिछोरे' में मेरा किरदार डेरेक एक चेनस्मोकर है। खेल में कॉलेज का पोस्टर बॉय होने के बावजूद वह निरंतर सिगरेट पीता है। समस्या यह थी कि मैं वास्तविक जीवन में धूम्रपान नहीं करता हूं। मैं हमेशा से ही स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहा हूं और मैंने कभी धूम्रपान नहीं किया और धूम्रपान की आदत को कभी बढ़ावा भी नहीं दूंगा।"

फिल्म में ताहिर डेरेक की भूमिका निभा रहे हैं, जो निर्देशक नितेश तिवारी के वास्तविक जीवन में इंजीनियरिंग कॉलेज में उनके सीनियर थे। वास्तविक डेरेक नितेश के बेहद करीबी दोस्त थे और वह एक उत्साही और समर्पित खिलाड़ी थे, जो सभी खेलों में शानदार प्रदर्शन करते थे।

अभिनेता ने कहा कि उन्हें इस किरदार को पर्दे पर जीवंत करना था और किरदार में परिपक्व दिखना था।

ताहिर ने आगे कहा, "मुझे स्क्रीन पर भूमिका निभानी थी और उसे पर्दे पर जीवंत करना था। मुझे एक सुझाव की आवश्यकता थी और तभी आर्ट डिपार्टमेंट एक शानदार सुझाव के साथ आया। उन्होंने ऑर्गेनिक ग्रीन टी और तुलसी के पत्तों से सिगरेट के 200 पैकेटों को तैयार किया, जो कि जलने पर पर्दे पर बिल्कुल सिगरेट के धुएं जैसा दिखता है।'

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

फैंस ने करा दी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी, तस्वीरें हो रही है वायरल

गणेश चतुर्थी की बधाई देकर ट्रोल हुई थी सारा अली खान, ढाल बनकर आए फैंस

Latest Bollywood News