A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ताहिरा कश्यप ने शेयर की आयुष्मान खुराना की अनसीन फोटो, कहा-चाय, किताब...

ताहिरा कश्यप ने शेयर की आयुष्मान खुराना की अनसीन फोटो, कहा-चाय, किताब...

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही उन्होंने आयुष्मान की एक फोटो शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

tahira kashyap and ayushmann khurrana- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TAHIRAKASHYAP ताहिरा कश्यप ने शेयर की आयुष्मान की फोटो 

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आयुष्मान की फैन फॉलोइंग तो जबरदस्त है ही। साथ ही उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप की काफी पॉपुलर हैं। ताहिरा कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने बच्चों और पति की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ताहिरा ने आयुष्मान खुराना की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में ताहिरा ने आयुष्मान को 'हॉट बॉय' बताया है। फोटो में आयुष्मान एक टेबल पर बैठे किताब पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं।

विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' जून में होगी रिलीज, सामने आया एक्रट्रेस का फर्स्ट लुक

तस्वीर शेयर करते हुए ताहिरा ने कैप्शन में लिखा,- 'ये सारी मेरी पसंदीदा चीजें! चाय, किताब, लैम्प, स्टडी टेबल, बारिश और ये हॉट बॉय'। आयुष्मान के फैंस ताहिरा की इस पोस्ट को खूब पंसद कर रहे हैं और इसपर कमेंट्स भी कर रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास को मिली अस्पताल से छुट्टी, शूटिंग के वक्त हुए थे घायल

इस तस्वीर को शेयर करने से कुछ देर पहले ताहिरा ने एक फोटो और शेयर की थी। जिसमें वो अपनी बेटी के साथ बाल्कनी में खड़ी थीं और मौसम का लुत्फ उठा रही थीं। इस फोटो को शेयर करते हुए ताहिरा ने लिखा था, 'उम्मीद करती हूं कि सब सुरक्षित होंगे। इस फोटो में सारी मेरी पसंदीदा चीजें हैं। मुंबई, बारिश, चाय, मेरा छोटू, पपीते का पौधा और टिका द इगी।' ताहिरा कश्यप अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी होने के साथ ही प्रोड्यूसर भी हैं।  

पढ़ें बॉलीवुड की अन्य खबरें- 

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास शूटिंग करते वक्त हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

अमिताभ बच्चन ने लगवाई कोरोना वायरस वैक्सीन की दूसरी डोज, फोटो शेयर कर कह दी ये बात

Latest Bollywood News