1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास शूटिंग करते वक्त हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास शूटिंग करते वक्त हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को हाल ही में एक शूटिंग के दौरान चोट लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया था। टीएमजेड के अनुसार, निक जोनास एक शॉट की शूटिंग कर रहे थे, जब शनिवार देर रात सेट पर उन्हें चोट लग गई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 17, 2021 15:47 IST
nick jonas- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NICK JONAS निक जोनास शूटिंग करते वक्त हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को हाल ही में एक शूटिंग के दौरान चोट लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया था। टीएमजेड के अनुसार, निक जोनास एक शॉट की शूटिंग कर रहे थे, जब शनिवार देर रात सेट पर उन्हें चोट लग गई। हालांकि दुर्घटना के बारे में या इसकी गंभीरता के बारे में पता नहीं चला है। लोकप्रिय गायक को कथित तौर पर एम्बुलेंस में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल निक जोनास के शूट की खबर को गुप्त रखा जा रहा है।

अपने के बारे में जिक्र करते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने पिछले महीने निक जोनास के साथ एक की कुछ तस्वीरें साझा की। इंस्टाग्राम पर एक भावपूर्ण तस्वीर साझा करते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने इसके कैप्शन में लिखा, "मिस यू सो मच माय।" 

टिस्का चोपड़ा कोविड काल में ट्रांसजेंडर और विधवाओं की कर रही हैं मदद

निक जोनास, जिन्होंने हाल ही में अपना स्पेसमैन एल्बम लॉन्च किया है, वर्तमान में लॉस एंजिल्स में हैं। जहां उनको सोमवार से अपने टीवी शो की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद की जा रही थी। जबकि प्रियंका चोपड़ा लंदन में हैं, और अपने अगले ओटीटी वेंचर पर काम कर रही हैं। वह लंबे समय से लंदन में हैं, जहां उन्होंने अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग पूरी की।

अमिताभ बच्चन ने लगवाई कोरोना वायरस वैक्सीन की दूसरी डोज, फोटो शेयर कर कह दी ये बात

महामारी के बीच अपना काम करते हुए, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने हाल ही में भारत में कोविड -19 राहत के लिए लगभग 1 मिलियन डॉलर जुटाए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X