A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तैमूर अली खान के शरारती अंदाज को देख हंस पड़ीं करीना, तस्वीर शेयर करते हुए बोलीं- योगा के बाद स्ट्रेचिंग या...

तैमूर अली खान के शरारती अंदाज को देख हंस पड़ीं करीना, तस्वीर शेयर करते हुए बोलीं- योगा के बाद स्ट्रेचिंग या...

अभिनेत्री करीना कपूर ने अपने लाडले बेटे तैमूर अली खान की एक क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो वायरल हो रही है।

taimur ali khan and kareena kapoor khan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ KAREENAKAPOORKHAN तैमूर अली खान और करीना कपूर खान 

करीना कपूर के लाडले बेटे तैमूर अली खान की तस्वीरों को लोग खूब पसंद करते हैं। करें भी क्यों न तैमूर हैं ही इतने क्यूट। यही वजह है कि छोटे नवाब की कोई भी फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। ऐसे में नन्हे तैमूर की एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसे खुद करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर में तैमूर अपने मम्मी की योगा मैट पर लेट कर स्ट्रेचिंग करते दिख रहे हैं। तस्वीर में तैमूर का शरारती अंदाज देखने को मिल रहा है। फोटो को शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने लिखा- 'योगा के बाद स्ट्रेचिंग हो रही है या फिर नींद के बाद...आप कभी नहीं पता कर पाएंगे'। करीना का ये पोस्ट को उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।   

अनुष्का शर्मा की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे बाबिल खान, पूरा किया पहला शेड्यूल

इस फोटो को खबर लिखे जाने तक 4 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है, जबकि फोटो पर कमेंट्स की बौछार आ गई है। फैन्स को तैमूर का ये क्यूट अंदाज कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है। एक फैन ने तो फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'ओह माय गॉड! ये तो बहुत जल्दी बड़ा हो गया'। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है,'देखकर तो लग रहा है कि नींद के बाद ही स्ट्रेचिंग हो रही है'। इस तरह से तैमूर की फोटो पर फैन्स अपने-अपने तरीके से प्यार लुटा रहे हैं। 

दीपिका पादुकोण ने शेयर की बचपन की प्यारी तस्वीर, लिखा- 'इंदिरा नगर की गुंडी हूं मैं'

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना की आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में नजर आएंगी। आखिरी बार उन्हें 2019 की फिल्म ‘गुड न्यूज' में देखा गया था। पर्सनल लाइफ में हाल ही में करीना दूसरी बार बेटे की मां बनी हैं। इन दिनों वे अपने परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।  

शादी की 10वीं सालगिरह पर डेनियल वेबर ने सनी लियोनी को दिया बेशकीमती तोहफा, सनी ने शेयर किया वीडियो

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

Talaash Ek Sitaare Ki: सलमान से दोस्ती के बाद कैसे चमका मोहनीश बहल की किस्मत का सितारा, फिर क्यों किया बॉलीवुड से किनारा?

Vakeel Saab Box Office Collection: 'वकील साब' के पवन कल्याण ने की शानदार वापसी, फिल्म को मिली 40 करोड़ की बंपर ओपनिंग

'महाभारत' के 'इंद्रदेव' सतीश कौल का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

Latest Bollywood News