A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सैफ और करीना बेटे तैमूर अली खान को भेजेंगे बोर्डिंग स्कूल

सैफ और करीना बेटे तैमूर अली खान को भेजेंगे बोर्डिंग स्कूल

सैफ और करीना बेटे तैमूर अली खान को बोर्डिंग स्कूल भेजेंगे। करीना ने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलासा किया है।

kareena kapoor and taimur ali khan- India TV Hindi kareena kapoor and taimur ali khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल ही में एक चैट शो में गई थीं। जहां उन्होंने अपने पति सैफ अली खान के साथ बेटे तैमूर अली खान से जुड़े कई राज खोले हैं। सैफ-करीना के बेटे तैमूर अली खान की सोशल मीडिया पर बहुत फैन फॉलोइंग है। करीना ने शो में खुलासा किया कि तैमूर को जल्द ही बोर्डिंग स्कूल भेजा जाएगा। 

करीना ने बताया वो और सैफ दोनों चाहते हैं कि तैमूर बोर्डिंग स्कूल जाए और नॉर्मल लाइफ जिए। यह तैमूर के लिए बहुत जरुरी है। करीना और सैफ दोनों ही बोर्डिंग स्कूल में पढ़े हैं। करीना देहरादून के बोर्डिंग स्कूल में पढ़ी हैं और सैफ ने 17 साल की उम्र तक लंदन में पढ़ाई की है।  सिर्फ ये ही नहीं सैफ के बच्चे सारा और इब्राहिम दोनों ही बोर्डिंग स्कूल गए थे।

करीना ने कहा- मैं नहीं चाहती लोग तैमूर के इधर उधर घूमें। यह मुझे परेशान करता है जब लोग कहते हैं देखो तैमूर की फोटो। यह मुझे थोड़ा अजीब लगता है मगर खुश भी करता है। क्योंकि मैं बाकि बच्चों की तस्वीरें नहीं देखती हूं। मैं ऐसी ही हूं।

करीना कपूर की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह तैमूर की नकल उतारती नजर आ रही हैं। तैमूर उनसे दिन में 10 बार पूछते हैं अब्बा किधर है, अब्बा किधर है।

करीना कपूर हाल ही में अपना 39वां जन्मदिन मनाकर पटौदी पैलेस से लौटी हैं। वहां जन्मदिन मनाने के लिए वह अपने परिवार और खास दोस्तों के साथ गई थीं।

Also Read:

पीएम मोदी ने ट्वीट कर ऋषि कपूर के अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं दी

Laal Kaptaan Trailer Out: सैफ अली खान का नागा साधु लुक खड़े कर देगा आपके रोंगटे

Latest Bollywood News