A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की तूफ़ानी कमाई, अब 200 करोड़ पर नज़र

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की तूफ़ानी कमाई, अब 200 करोड़ पर नज़र

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार अजय देवगन की फिल्म तानाजी ने सोमवार  को 8 करोड़ रुपये की कमाई की।

tanhaji the unsung warrior box office collection day 11 - India TV Hindi tanhaji the unsung warrior box office collection day 11 

अजय देवगन की फ़िल्म तानाजी- द अनसंग वॉरियर का बॉक्स ऑफ़िस में अब भी अपना जलवा दिखा रही हैं। फिल्म का दूसरा वीकेंड पर धमाकेदार कमाई करने के बाद भी सोमवार को अच्छी खासी बढत बनाई हैं। सैफ अली खान, काजोल और अजय देवगन की फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। जानें सोमवार को कितनी की कमाई। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार अजय देवगन की फिल्म तानाजी ने सोमवार  को 8 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके साथ ही सैफ अली खान की फिल्म ने 11 दिन में 175.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

शिल्पा शेट्टी को मिला चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने दिया सम्मान

तानाजी की धामकेदार कमाई को लेकर बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट का कहना है कि अगर इस तरह की अजय देवगन की फिल्म कमा करती रही तो वह दिन दूर नहीं है जब यह फिल्म गुड न्यूज, मिशन मंगल और भारत को काफी पीछे छोड़ देगी।

शबाना आजमी की हेल्थ को लेकर ताजा अपडेट, अभिनेत्री को बेहोश कर किया जा रहा इलाज, जानें इसकी वजह 

अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की बात करें तो इस फिल्म ने क्रिटिक काफी हद तक छुआ था। लेकिन दर्शकों द्वारा इस तरह इस फिल्म का स्वागत करना काफी सराहनीय है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा काजोल, सैफ अली खान, शरद केलकर, पंकज त्रिपाठी आदि लीड रोल में है। जिसमें अजय देवगन न छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार में नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News