1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शबाना आजमी की हेल्थ को लेकर ताजा अपडेट, अभिनेत्री को बेहोश कर किया जा रहा इलाज, जानें इसकी वजह

शबाना आजमी की हेल्थ को लेकर ताजा अपडेट, अभिनेत्री को बेहोश कर किया जा रहा इलाज, जानें इसकी वजह

शबाना आजमी अभी कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट हैं, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 20, 2020 18:06 IST
shabana azmi latest health news- India TV Hindi
जावेद अख्तर का अस्पताल में चल रहा है इलाज

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी का मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनकी सिटी स्कैन की क्रिया पूरी हो चुकी है। सब कुछ नॉर्मल बताया जा रहा है। उनकी चोट गंभीर है, जिसको ठीक होने में समय लगेगा। फिलहाल अभिनेत्री स्टेबल हैं और उनके साथ जावेद अख्तर व पूरा परिवार अस्पताल में मौजूद है। अनिल कपूर, बोनी कपूर, तब्बू और विक्की कौशल समेत कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी उनसे मिलने के लिए अस्पताल आ रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट के बाद शबाना आजमी काफी डर गई हैं, इसलिए उन्हें बेहोश करके ट्रीटमेंट किया जा रहा है, ताकि वो जल्दी रिकवर कर सकें। वहीं, उनके ड्राइवर के खिलाफ रैश ड्राइविंग के लिए केस दर्ज किया जा चुका है।

शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ रैश ड्राइविंग को लेकर एफआईआर दर्ज

बता दें कि शबाना आजमी की कार का बीते शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास एक्सीडेंट हो गया था। जावेद अख्तर दूसरी गाड़ी में बहन और बहनोई के साथ सफर कर रहे थे और उनकी कार शबाना आजमी की कार से 1 किलोमीटर दूरी पर चल रही थी। सभी खंडाला वाले पर घर वीकेंड के लिए जा रहे थे। 

एक्सीडेंट के बाद शबाना आजमी को शुरुआती इलाज के लिए पनवेल के एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। इसके बाद देर शाम को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था, जहां कई सेलिब्रिटीज उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे।

शबाना आजमी के एक्सीडेंट के बाद PM मोदी के साथ इन हस्तियों ने ट्विटर पर की अभिनेत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना

हादसे से ठीक एक दिन पहले जावेद अख्तर ने अपना 75वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। उन्होंने पहले रेट्रो थीम पर पार्टी आयोजित की थी। इसके बाद फाइव स्टार होटल में पार्टी हुई, जिसमें बॉलीवुड की तमाम जानी-मानी हस्तियां शामिल हुई थीं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X