A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत पर 10 करोड़ की मानहानि का केस किया

तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत पर 10 करोड़ की मानहानि का केस किया

राखी सावंत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके तनुश्री दत्ता को ड्रग एडिक्ट कहा था और भी कई इल्जाम राखी ने तनुश्री पर लगाए थे।

तनुश्री दत्ता-राखी सावंत- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM तनुश्री दत्ता-राखी सावंत

नई दिल्ली: तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद अभी तक थमा नहीं है अब इस केस में एक नया अध्याय जुड़ गया है। जब ये मामला उछला था उस वक्त राखी सावंत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके तनुश्री दत्ता को ड्रग एडिक्ट कहा था और भी कई इल्जाम राखी ने तनुश्री पर लगाए थे। अब राखी की उस बयानबाजी पर तनुश्री ने कानूनी कार्रवाई का फैसला किया और 10 करोड़ की मानहानि का केस कर दिया है।

राखी ने तनुश्री पर आरोप लगाते हुए कहा था कि इस दौरान वह ड्रग पीकर वैनिटी वैन में बेहोश पड़ी थी। साथ ही उन्होंने नाना पाटेकर को निर्दोष बताया था। ​राखी ने कहा- हॉर्न ओके प्लीज के गाने के दौरान तनुश्री ने बीच में ही शूट छोड़ दिया जिसके बाद मुझे गणेश आचार्य का कॉल आया और कहा तुम आओ एक गाने का शूट करना है। मैं तुरंत पहुंची और गाने की शूटिंग की।

राखी ने कहा- नाना पाटेकर ने मुझे कहा कि इस समय तुम संभाल लो वरना प्रोड्यूसर मर जाएगा। इसमें 100 से ज्यादा डांसर इन्वॉल्व हैं। जब मैंने सुना तो खुद तनुश्री के पास गई लेकिन वो 4 घंटे तक बेहोश रही। उसने दरवाजा भी नहीं खोला।

अब राखी सावंत की इन बातों को तनुश्री ने सीरियसली लेते हुए उनपर केस कर दिया है। अभी तक राखी की तरफ से इसपर कोई जवाब नहीं आया है।

Also Read:

Deepika Padukone-Ranveer Singh wedding: जानें कब, कहां और कैसे होगी शादी, पढ़ें पूरी डिटेल्स

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की वेडिंग न्यूज सुन बॉलीवुड हुआ खुश, ऐसे दी बधाई

दीपिका-रणवीर के बाद कपिल शर्मा ने भी कन्फर्म की शादी की डेट, इस दिन गिन्नी संग लेंगे 7 फेरे

Latest Bollywood News