A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तेलुगू स्टार नानी ने पूरी की सुपरनैचुरल थ्रिलर 'श्याम सिंघा रॉय' की शूटिंग

तेलुगू स्टार नानी ने पूरी की सुपरनैचुरल थ्रिलर 'श्याम सिंघा रॉय' की शूटिंग

नानी ने सोमवार सुबह अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की। उन्होंने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनकी पीठ कैमरे की तरफ है।

nani- India TV Hindi Image Source : @NANIISNAME/INSTAGRAM तेलुगू स्टार नानी ने पूरी की सुपरनैचुरल थ्रिलर 'श्याम सिंघा रॉय' की शूटिंग

हैदराबाद: तेलुगू स्टार नानी ने अपनी आगामी सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म 'श्याम सिंघा रॉय' की शूटिंग पूरी कर ली है। नानी ने सोमवार सुबह अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की। उन्होंने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनकी पीठ कैमरे की तरफ है। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, "शूट पूरा हुआ। एक महान टीम के साथ काम करने के बाद शानदार परिणाम आता है, पोस्ट प्रोडक्शन शुरू होता है, हैशटैग श्याम सिंघा रॉय।"

किस तरह कायम हैं एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच बेशुमार प्यार, एक्टर ने किया खुलासा

बैनर निहारिका एंटरटेनमेट के आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट किया गया, "एक महान स्टार के साथ, एक महाकाव्य फिल्म बनाने के लिए एक सहायक टीम बनी। विशेष धन्यवाद डियर नेचुरल नानी।"

Kargil Vijay Diwas 2021: अक्षय कुमार से लेकर फरहान अख्तर तक इन बॉलीवुड सितारों ने किया शहीदों का याद 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता एक बंगाली व्यक्ति की भूमिका निभाते नजर आएंगे और अभिनेत्री साई पल्लवी और कृति शेट्टी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। 'श्याम सिंघा रॉय' का निर्देशन राहुल सांकृत्यान ने किया है, इसमें मैडोना सेबेस्टियन भी हैं। पिछले साल ओटीटी पर हीरो के रूप में अपनी 25वीं फिल्म 'वी' रिलीज करने वाले अभिनेता को अपनी नई तेलुगू फिल्म 'टक जुगादीश्' की रिलीज का इंतजार है।

...जब फैन बॉय रणवीर सिंह से मिले एमएस धोनी, गले मिले और साथ में खेला फुटबॉल का मैच

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News