A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड थप्पड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4: तापसी पन्नू की फिल्म ने चौथे दिन करीब 2 करोड़ रुपए कमाए

थप्पड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4: तापसी पन्नू की फिल्म ने चौथे दिन करीब 2 करोड़ रुपए कमाए

फिल्म क्रिटिक्स के शानदार रिस्पॉन्स के बावजूद तापसी पन्नू की फिल्म को बॉक्स ऑफिस से कमजोर रिस्पॉन्स मिल रहा है। चौथे दिन तक कमाई की रफ्तार काफी धीमी पड़ गई है।

Thappad box office collection day 4- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Thappad box office collection day 4

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' इन दिनों चर्चा में है। अधिकतर फिल्मों की तरह तापसी की यह फिल्म भी समाज को एक स्ट्रॉन्ग मैसेज दे रही हैं।  समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही हैं। फैंस से इतना प्यार मिलने के बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में धमाल नहीं मचा पा रही हैं। रविवार को इस फिल्म ने करीब 6.52 करोड़ की कमाई की है। जानें चौथे दिन इस फिल्म ने कितनी की कमाई।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार थप्पड़' फिल्म के चौथे दिन 2.26 करोड़ रुपये की कमाई की हैं। इसके साथ ही चार दिनों में कुल 16.92 करोड़ कमा लिया है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के चार दिन की कमाई को सोशल मीडिया पर शेयर करते बताया है। बॉक्स ऑफिस के दौड़ में पहले दिन तो अच्छी कमाई नहीं कर पाई लेकिन वीकेंड में काफी बढ़त बढ़ाई। इस फिल्म को मेट्रो सिटीज में सबसे ज्यादा देखा गया।  

तरण  के अनुसार 'थप्पड़' फिल्म ने  शुक्रवार को फिल्म ने 3.07 करोड़ कमाए थे। शनिवार को 5.05 करोड़, रविवार को 6.54 करोड़ की कमाई हुई है। इस लिहाज से फिल्म ने 3 दिनों में 14.66 करोड़ कमाए हैं।

तापसी पन्नू ने 'थप्पड़' के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट 

फिल्म की बात करें तो पूरी कहानी  एक थप्पड़ के इर्द-गिर्द घूमती हैं। फिल्म में अमृता (तापसी पन्नू) और उनके पति विक्रम (पावेल गुलाटी) की लाइफ पर आधारित है। जहां अमृता एक हाउस वाइफ है और पति एक कंपनी में बड़े पद पर कार्यरत हैं। इनकी जिंदगी अच्छी खासी चल रही है लेकिन बदलाव तब आता है जब विक्रम अमृता को किसी कारण थप्पड़ मार देता है। यह थप्पड़ सीधे अमृता के आत्म-सम्मान को लगता है। वह कुछ बोलती नहीं है लेकिन विक्रम को भी अपनी गलती का अहसास नहीं होता है। जिसके बाद अमृता कोर्ट में तलाक की अर्जी डालती हैं। 

थप्पड़ प्रमोशन: तापसी पन्नू ने आउटफिट्स के मामले में बरती है किफायत, कपड़े रिपीट करती आईं नजर

फिल्म की कास्ट की बात करें तो अभिनव सिन्हा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा फिल्म पवैल गुलाटी, दिया मिर्जा, कुमुद मिश्रा, रत्ना पाठक शाह, तनवी आज़मी और गीतिका विद्या लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News