A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की सुपरहिट मूवी 'द बर्निंग ट्रेन' का बनेगा रीमेक, जानें कौन स्टार आएगा नजर

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की सुपरहिट मूवी 'द बर्निंग ट्रेन' का बनेगा रीमेक, जानें कौन स्टार आएगा नजर

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मों के सीक्वेल और रीमेक का दौर तेजी से चल रहा है। अब खबर आ रही हैं कि साल 1980 की सुपरहिट फिल्म 'द बर्निंग ट्रेन' का रीमेक बनने जा रहा है।

The Burning Train- India TV Hindi The Burning Train

आपको धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की सुपरहिट मूवी द बर्निंग ट्रेन तो याद ही होगी। सीक्वल और रीमेक के दौर में इस सुपरहिट मूवी का भी रीमेक बनने जा रहा है। खबर आ रही हैं कि साल 1980 की सुपरहिट फिल्म 'द बर्निंग ट्रेन' का रीमेक बनेगा। इस फिल्म के रीमेक के लिए जूनो चोपड़ा और जैकी भगनानी ने तैयारी पूरी कर ली है। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। द बर्निंग ट्रेन में धर्मेंद्र के साथ साथ विनोद खन्ना, जितेंद्र और डैनी ने भी शानदार रोल निभाया था। 

फ‍िल्‍म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'रवि चोपड़ा के निर्देशन में 1980 में बनी फ‍िल्‍म 'द बर्निंग ट्रेन' का रीमेक जैकी भगनानी और जूनो चोपड़ा बनाने वाले हैं। इन दिनों फ‍िल्‍म की स्क्रिप्‍ट और कास्टिंग का काम किया जा रहा है, वहीं इस फ‍िल्‍म के ल‍िए डायरेक्‍टर की भी तलाश की जा रही है। जल्‍द ही ये काम पूरा हो जाएगा और फ‍िर शूटिंग का काम शुरू होगा।'

भूमि पेडनेकर 'मित्रों' एक्टर जैकी भगनानी को कर रही हैं डेट!

1980 में आईं द बर्निंग ट्रेन फिल्म कहानी की बात करें तो  एक ट्रेन को बनाने और उसके पहले सनसनीखेज  सफर के ऊपर बनी है। फिल्म में धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, विनोद खन्ना, जितेंद्र, नीतू सिंह आदि जलती हुई ट्रेन से लोगों को सुरक्षित निकालते हैं। डैनी फिल्म में विलेन बने थे जो साजिशन ट्रेन में आग लगा देते हैं। इस फिल्म के गाने खूब पसंद किए गए थे।  

धर्मेंद्र को याद आए पुराने दिन, बताया- स्ट्रगल के दिनों में रहते थे गेराज में 

Latest Bollywood News