Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

धर्मेंद्र को याद आए पुराने दिन, बताया- स्ट्रगल के दिनों में रहते थे गेराज में

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र हाल ही में सिंगिंग रिएलिटी शो में आए जहां उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 07, 2020 19:49 IST
dharmendra- India TV Hindi
धर्मेंद्र

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र हाल ही में सिंगिग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 11 में आए। जहां कंटेस्टेंट के गाने उन्हें बहुत पसंद आए। एक कंटेस्टेंट ने 1976 में आई फिल्म चरस के गाने हसीन मुलाकात के लिए गाया, जिसे सुनकर धर्मेंद्र इमोशनल हो गए। इस दौरान उन्हें अपने पुराने दिन याद आ गए। उन्होंने अपने स्ट्रगल के  दिनों को याद करके कुछ किस्से सुनाए।

धर्मेंद्र ने बताया शुरूआत में उनके पास मुंबई में रहने के लिए घर नहीं था जिसकी वजह से वह गेराज में रहा करते थे। मुंबई में अपना गुजारा करने के लिए मैं ड्रिलिंग फर्म में काम किया करता था। मुझे इसके लिए 200 रुपये मिलते थे और ज्यादा पैसे कमाने के लिए मैं ओवरटाइम भी किया करता था।

धर्मेंद्र कुछ समय पहले एक टीवी शो में इमोशनल हो गए थे। शो में उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में बताया था।  उन्होंने एक ब्रिज के बारे में बताया था जहां से वह रोज स्कूल जाते थे। ब्रिज के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा था- यहीं मैं ख्वाब देखता था यहां आने के, उस पुल पे जाता हूं तो उस पुल से कहता हूं कि धर्मेंद्र तू एक्टर बन गया यार।

आपको बता दें धर्मेंद्र का पोता करण देओल भी बॉलीवुड में कदम रख चुका हैं। उनकी फिल्म पल पल दिल के पास रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म से करण के साथ सहर बांबा ने बॉलीवुड में कदम रखा था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement