A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फरहान अख्तर की अपनी बेटियों संग है अच्छी बॉडिंग, शेयर की प्यारी सी तस्वीर

फरहान अख्तर की अपनी बेटियों संग है अच्छी बॉडिंग, शेयर की प्यारी सी तस्वीर

फरहान अख्तर पत्नी से तलाक लेने के बावजूद बच्चों के साथ समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। फरहान की अपनी दोनों बेटियों से बॉंडिंग काफी अच्छी है।

farhan akhtar- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM farhan akhtar

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपकिंग फिल्म 'द स्काई इंज पिंक' के कारण सुर्खियों में छाए हुए हैं। वहीं दूसरी ओर पत्नी से तलाक लेने के बावजूद बच्चों के साथ समय बिताने का फरहान कोई मौका नहीं छोड़ते है। फरहान की अपनी दोनों बेटियों से बॉंडिंग काफी अच्छी है। फरहान ने अपनी बेटियों अकीरा और शाक्या के साथ बेहद प्यारी फोटो पोस्ट की है। 

फरहान अख्तर ने इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'बेटी शक्ति से मेरी दुनिया गोल हो जाती है।'

आपको बता दें कि दोनों बेटियां फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना भबानी की है। 16 साल की लंबी शादी के साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद फरहान शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। जिसके कारण दोनों हमेशा सुर्खियों में छाए रहते है।

कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर नहीं आएंगे नजर, शो को लेकर तोड़ी चुप्पी

हाल में ही लैक्मै फैशन वीक में फरहान अख्तर ने शिबानी दांडेकर के साथ रैंप वॉक किया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी।

फरहान जल्द ही शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक में भी नजर आने वाले हैं। जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फरहान के साथ इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

पीएम मोदी पर संजय लीला भंसाली की फिल्म, अक्षय कुमार और प्रभास ने शेयर किया 'मन बैरागी' का पहला लुक

 

Latest Bollywood News