1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पीएम मोदी पर संजय लीला भंसाली की फिल्म, अक्षय कुमार और प्रभास ने शेयर किया 'मन बैरागी' का पहला लुक

पीएम मोदी पर संजय लीला भंसाली की फिल्म, अक्षय कुमार और प्रभास ने शेयर किया 'मन बैरागी' का पहला लुक

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'मन बैरागी' पीएम नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर आधारित होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 17, 2019 12:32 IST
पीएम मोदी पर फिल्म बना रहे हैं संजय लीला भंसाली,- India TV Hindi
पीएम मोदी पर फिल्म बना रहे हैं संजय लीला भंसाली,

Mann Bairagi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म 'मन बैरागी' का पहला लुक सामने आया है। इसी साल विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी बनकर बड़े पर्दे पर आए थे, अब अब संजय लीला भंसाली और महावीर जैन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर 'मन बैरागी' नाम से एक स्पेशल फीचर फिल्म लेकर आ रहे हैं। पीएम मोदी के जन्मदिन पर फिल्म का पला लुक सामने आ गया है। इस फिल्म का निर्देशन क्लब 60 वाले संजय त्रिपाठी ने किया है। अक्षय कुमार ने हिंदी में और साउथ सुपरस्टार प्रभास ने इंग्लिश और तेलूगु में फिल्म का पहला लुक पोस्टर शेयर किया है।

अक्षय कुमार ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है, "हमारे प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर उनकी जिंदगी के निर्णायक क्षणों पर आधारित संजय लीला भंसाली और महावीर जैन की स्पेशल फीचर फिल्म 'मन बैरागी' का फर्स्ट लुक पेश करते हुए खुशी हो रही है।"

प्रभास ने लिखा है- इस विशेष दिन पर एक विशेष फिल्म निर्माता द्वारा एक विशेष व्यक्ति पर एक विशेष फिल्म, हैप्पी बर्थडे मोदी सर। संजय लीला भंसाली और महावीर जैन की 'मन की बैरागी' की पहली झलक पेश करते हुए बहुत खुश हूं, यह हमारे पीएम की एक अनकही कहानी है, जिसका निर्देशन संजय त्रिपाठी ने किया है।

बता दें, इस फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी की 13 साल से लेकर 20 साल तक की जिंदगी के वाकये दिखाए जाएंगे। इस फिल्म में डेब्यू एक्टर अभय वर्मा पीएम मोदी के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में प्रधानमंत्री के राजनीतिक जीवन के बारे में नहीं होगा, बल्कि इस छोटी सी उम्र में किस वजह से वे खुद की खोज में जुटे उस पर फोकस किया गया है।

'मन बैरागी' फिल्म की कहानी मोदी के इंटरव्यूज, उनपर लिखी किताबों और उन्हें बचपन से जानने वाले लोगों से बात करके रिसर्च के आधार पर लिखी गई है। इस फिल्म की शूटिंग जनवरी से मार्च के बीच पूरी हो गई थी। पोस्टर के मुताबिक यह फिल्म इसी साल ठंड के मौसम में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म की कहानी में एक यूनिवर्सल मैसेज दिया जाएगा। फिल्म के लिए काफी रिसर्च की गई है और यह हमारे पीएम की जिंदगी के अहम और निर्णायक क्षणों की गाथा होगी। इस फिल्म की कहानी अनकही और अनसुनी होगी। 

फिल्म के डायरेक्टर महावीर जैन ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा- 'मन बैरागी' में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जिंदगी के सफर का वह पहलू दिखाया जाएगा, जो अभी तक पब्लिक के सामने नहीं आ पाया है। हमें पूरा यकीन है कि देश के युवा फिल्म से कनेक्ट होंगे और इससे उन्हें इंस्पिरेशन भी मिलेगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X