A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड चिरंजीवी की मोस्ट अवेटेड मूवी 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' का ट्रेलर 18 सितंबर को ग्रैंड तरीके से होगा लॉन्च

चिरंजीवी की मोस्ट अवेटेड मूवी 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' का ट्रेलर 18 सितंबर को ग्रैंड तरीके से होगा लॉन्च

चिरंजीवी की मोस्ट अवेटेड मूवी Sai Ra Narasimha Reddy का ग्रैंड ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है।

सई रा नरसिम्हा रेड्डी- India TV Hindi सई रा नरसिम्हा रेड्डी

मुंबई: चिरंजीवी की मोस्ट अवेटेड मूवी "सई रा नरसिम्हा रेड्डी" के टीज़र ने तो रिलीज होते ही धमाल मचा लिया और अब 18 सितंबर 2019 को  फिल्म का ट्रेलर ग्रैंड तरीके से लॉन्च किया जाएगा। हैदराबाद के एलबी स्टेडियम को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक भव्य कार्यक्रम के लिए तैयार किया गया है। इस इवेंट को अधिक खास बनाने के लिए, प्री-रिलीज़ इवेंट में फरहान अख्तर, राम चरण, चिरंजीवी और फिल्म के कलाकार शामिल होंगे।

फ़िल्म का जानदार टीज़र देखने के बाद, प्रशंसकों का उत्साह चरम पर है तथा फिल्म के लिए स्टार कास्ट द्वारा की गई कड़ी मेहनत की सराहना कर रहे हैं। और अब फ़िल्म की कहानी और अद्भुत दृश्य का आनंद लेने के लिए के लिए तैयार हैं।

अंग्रेजों से लड़ते हुए चिरंजीवी के ऊर्जा से भरपूर टीज़र ने हर किसी को हैरत में डाल दिया है। चिरंजीवी फ़िल्म में नरसिम्हा रेड्डी का किरदार निभा रहे है, जो अंग्रेजों के खिलाफ युद्ध छेड़ने वाले पहले विद्रोही थे लेकिन समय के साथ उनकी कहानी ने अपना अस्तित्व खो दिया है। पीरियड ड्रामा स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है, जिन्हें भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ आजादी की पहली लड़ाई के रूप में जाना था। फिल्म में श्री अमिताभ बच्चन, डॉ चिरंजीवी, किच्छा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपथी बाबू, रवि किशन, नयनतारा, तमन्नाह और निहारिका जैसे उम्दा कलाकारों की टुकड़ी है जो फिल्म को बेमिसाल बनाती है।

कोनिडेला प्रोडक्शंस के सहयोग से राम चरण, एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा निर्मित, सई रा नरसिम्हा रेड्डी में भारतीय कलाकारों की उम्दा कलाकारों की टुकड़ी ने अभिनय किया है। फिल्म का निर्देशन सुरेंदर रेड्डी ने किया है और इस साल रिलीज़ की जाएगी।

Pal Pal Dil Ke Paas: करण देओल के डेब्यू से पहले दादा धर्मेंद्र ने शेयर की पोते की तस्वीर

Birthday Special: जब प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनी थी तब सिर्फ 8 साल के थे निक जोनस, पढ़िए दोनों की लव स्टोरी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 16th September: दो बीवियों के बीच फिर फंसे कार्तिक!

Latest Bollywood News