A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस डर की वजह से हॉरर फिल्मों में काम नहीं करती हैं कैटरीना कैफ, खुद किया खुलासा

इस डर की वजह से हॉरर फिल्मों में काम नहीं करती हैं कैटरीना कैफ, खुद किया खुलासा

कैटरीना कैफ हमेशा हॉरर फिल्म से दूरी बनाए रखती हैं। कैटरीना के हॉरर फिल्म से दूरी बनाने के पीछे का कारण उन्होंने खुद बताया है।

Katrina kaif- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Katrina kaif

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ(Katrina kaif) इन दिनों बॉलीवुड पर छाई हुई हैं। हाल ही में उनकी फिल्म भारत रिलीज हुई है। भारत में वह सलमान खान के साथ नजर आई हैं। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। मगर कैटरीना कैफ कभी हॉरर फिल्मों में काम नहीं करती हैं। कैटरीना काफी आसानी से डर जाती हैं, जिसकी वजह से वह हॉरर फिल्मों से दूर रहती हैं।

आईएमडीबी की ओरिजनल सीरीज 'द इनसाइडर वाचलिस्ट' में बातचीत के दौरान कैटरीना कैफ ने इस बात का खुलासा किया।

उनसे जब पूछा गया कि ऐसी कौन सी शैली है, जिसे अभी तक उन्होंने नहीं देखा, तो कटरीना ने जवाब दिया, "हॉरर। मैं बहुत डरती हूं। यह मुझे डराता है और मैं डरना नहीं चाहती हूं।"

अभिनेत्री ने यह भी बताया कि उन्हें कैसी फिल्में पसंद हैं। उन्होंने कहा, "जूलिया रॉबर्ट्स, मेग रयान, हग ग्रांट की फिल्में वास्तव में आपके खराब मूड को ठीक कर सकती हैं। 'स्लीपलेस इन सेटर', 'प्रीटी वूमन', 'फोर वेडिग एंड ए फ्यूनेरल'..इन फिल्मों में एक मासूमियत, सच्चाई, हर्षित करने वाली खासियतें हैं।"

उन्होंने कहा कि वह क्लासिक सिनेमा की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या कोई ऐसी फिल्म है जिसे देखने के बाद उनके मन में एक्टर बनने का विचार आया तो उन्होंने कहा, "हां, लेकिन यह एक अंग्रेजी फिल्म है..गॉन विद द विंड।"

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

Bharat Box Office Collection: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' ने छह दिन में की इतने करोड़ की कमाई

बैंकॉक में कपड़े बेचती नजर आईं दिलबर क्वीन नोरा फतेही, वायरल हुआ वीडियो

Latest Bollywood News