A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ...इसलिए 'रेस 3' बाहर हो गए सैफ अली खान

...इसलिए 'रेस 3' बाहर हो गए सैफ अली खान

'रेस-3' में अब सलमान खान लीड रोल के लिए फाइनल हो चुके हैं, उनके साथ रोमांस करती दिखेंगी जैकलीन फर्नांडिस।

salman khan saif ali khan- India TV Hindi Image Source : PTI race 3

नई दिल्ली: रमेश तौरानी की फिल्म ‘रेस 3’ में इस बार बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान लीड रोल करते नजर आने वाले हैं। ‘रेस’ और ‘रेस 2’ में सैफ अली खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिर आखिर ऐसा क्या हुआ कि सैफ को इस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। फिलहाल जो खबर आ रही है उसके मुताबिक रेस 3 के लिए सैफ को ऑफर मिला था मगर उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। इसकी वजह बताई जा रही है फिल्म में उनका रोल। दरअसल रेस और रेस 2 दोनों में सैफ लीड रोल में थे, पहली रेस में अक्षय खन्ना और रेस 2 में जॉन अब्राहम सेकंड लीड हीरो थे। इस बार सैफ को सेकंड लीड बनने का ऑफर दिया गया था क्योंकि पहले लीड के लिए सलमान को चुन लिया गया था।

रेस 3 में दिखेंगे सलमान और जैकलीन

सैफ की पिछली फ्लॉप फिल्मों को देखते हुए फिल्ममेकर ने सैफ को सेकंड लीड का ऑफर दिया था। मगर छोटे नवाब ने तुरंत ही ये प्रस्ताव ठुकरा दिया। क्योंकि सैफ को ये कत्तई मंजूर नहीं था कि हर बार लीड रोल करने के बाद उन्हें इस तरह से दरकिनार कर दिया जाए। लिहाजा सैफ ने इस फिल्म से दूरी बनाना ही उचित समझा।

विलने बनने की तैयारी में हैं सलमान खान

'रेस-3' में अब सलमान खान लीड रोल के लिए फाइनल हो चुके हैं, उनके साथ रोमांस करती दिखेंगी जैकलीन फर्नांडिस। फिल्म के निर्देशन की कमान इस बार रेमो डिसूज को सौंपी गई है। इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी।

Latest Bollywood News