Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सैफ नहीं सलमान खान होंगे ‘रेस 3’ के हीरो, जानिए कौन होगी फिल्म की हीरोइन?

खबर है कि सलमान जल्द ही ‘रेस’ सीरीज की तीसरी फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आने वाले हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 23, 2017 17:44 IST
race 3- India TV Hindi
salman khan saif ali khan race 3

नई दिल्ली: अभिनेता सलमान खान इन दिनों ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन जल्द ही सलमान एक नई फिल्म में नजर आने वाले हैं। खबर है कि सलमान जल्द ही ‘रेस’ सीरीज की तीसरी फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आने वाले हैं। जानते हैं फिल्म की हीरोइन कौन होगी? इस फिल्म में सलमान के साथ नजर आएगी जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी। इसकी पुष्टि खुद एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ के प्रमोशन के दौरान की।

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का जिक्र करते हुए जैकलीन ने बताया, ‘’ ’जुड़वां 2' के बाद मैं सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'ड्राइव' में काम कर रही हूं। इसके बाद मैं सलमान खान के साथ 'रेस 3' की शूटिंग शुरू करूंगी।"

रिलीज होते ही छा गया जुड़वा 2 का ट्रेलर

race 3

jacqueline fernandez and salman khan

बता दें, वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू की फिल्म 'जुड़वां 2' में अभिनेता सलमान खान कैमियो करेंगे। यह फिल्म सलमान खान की ही फिल्म ‘जुड़वा’ की रीमेक है।

जैकलीन इससे पहले साल 2014 में सलमान खान के साथ ‘किक’ में नजर आ चुकी हैं। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी। एक बार फिर ये जोड़ी ‘रेस 3’ में नजर आने वाली है।

10 साल बाद इस देश पहुंचे सलमान

इससे पहले रेस सीरीज की दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। दोनों ही फिल्मों में अभिनेता सैफ अली खान लीड रोल में थे। 

 जैकलीन इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'ए जेंटलमैन' के प्रचार-प्रसार में जुटी हैं। राज और डीके के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी।​

सिद्धार्थ मल्होत्रा को किस करने के एक्सपीरियंस पर बोलीं जैकलीन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement