A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना ने बताया, इस वजह से वो मीडिया से नहीं छिपाती तैमूर का चेहरा

करीना ने बताया, इस वजह से वो मीडिया से नहीं छिपाती तैमूर का चेहरा

अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खान आए दिन मीडिया की सुर्खियां बटोरता रहता है। अपने क्यूट लुक की वजह से तैमूर सोशल मीडिया में छाए रहते हैं।

taimur- India TV Hindi taimur

मुंबई: अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खान आए दिन मीडिया की सुर्खियां बटोरता रहता है। अपने क्यूट लुक की वजह से तैमूर सोशल मीडिया में छाए रहते हैं। जहां ज्यादातर स्टार्स अपने बच्चों को कैमरे की नजर से बचाते रहते हैं, वहीं करीना कपूर अपने बच्चे तैमूर को मीडिया के कैमरे से कभी नहीं छिपाती। करीना का कहना है कि मुझे कोई दिक्कत नहीं कि कोई उनके बच्चे की तस्वीर ले, क्योंकि वह बेहद प्यारा दिखने वाला बच्चा है। अभिनेत्री करीना कपूर मुंबई में रुतुजा दिवेकर की किताब 'प्रेगनेंसी नोट्स : बिफोर, ड्यूरिंग एंड आफ्टर' के लांच के मौके पर मौजूद थीं।​

करीना ने कहा, "मुझे लगता है कि वक्त बदल रहा है और जहां भी हम जाते हैं, हमारी तस्वीरें ली जाती हैं, जो हमारी सामान्य जिंदगी का हिस्सा है। मैं जितना संभव हो सके तैमूर की सामान्य तरीके से परवरिश करना चाहती हूं, तो फिर उसके साथ अलग तरह से व्यवहार क्यों करना चहिए? इसलिए मुझे मीडिया द्वारा उसकी तस्वीरें लेने से कोई दिक्कत नहीं है और साथ ही मेरा तैमूर सबसे प्यारा दिखने वाला बच्चा है।"

करीना से जब पूछा गया कि क्या वह वजन घटाने को लेकर दबाव महसूस करती हैं तो उन्होंने कहा, "नहीं, मैं नहीं करती। मैं जिम जा रही हूं और सही आहार लेती हूं, ताकि मैं अच्छा महसूस कर सकूं और वजन घटा सकूं। इसमें समय लगेगा।"

अभिनेत्री ने कहा कि वह टिप्पणियां पढ़ती रहती है कि बच्चे को छेड़कर वह जिम जा रही हैं, लेकिन सामान्य जीवन नहीं जीना उन्हें बेवकूफी भरा कदम लगता है और एक खुशहाल मां दुनिाय की सबसे सर्वश्रेष्ठ मां होती है।

करीना से जब उनके पति सैफ अली खान की पूर्व पत्नी से से हुई बेटी सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा गया और उनसे कहा गया कि क्या आप उन्हें कोई टिप्स देना चाहेंगे जिससे वो एक्टिंग में कुछ नया कर सकें, इस पर करीना ने कहा कि सारा को टिप्स की जरूरत नहीं है, अभिनय उसके खून में है। अपनी खूबसूरती और टैलेंट की वजह से सारा जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली हैं।​

आपको बता दें, सारा अली खान निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में सारा के अपोजिट अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News