A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टाइगर श्रॉफ ने रणवीर सिंह के गाने 'खलबली' पर माइकल जैक्सन स्टाइल में किया डांस, शेयर किया वीडियो

टाइगर श्रॉफ ने रणवीर सिंह के गाने 'खलबली' पर माइकल जैक्सन स्टाइल में किया डांस, शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ माइकल जैक्सन के बहुत बड़े फैन हैं। 25 जून को लिजेंडरी सिंगर और डांसर माइकल जैक्सन की डेथ एनिवर्सरी पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

Tiger shroff- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Tiger shroff

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ(Toger Shroff) माइकल जैक्सन(Micheal Jackson) के बहुत बड़े फैन हैं। 25 जून को लिजेंडरी सिंगर और डांसर माइकल जैक्सन की डेथ एनिवर्सरी है। माइकल जैक्सन को श्रद्धांजलि देने के लिए टाइगर श्रॉफ ने रणवीर सिंह की फिल्म 'पद्मावत' के गाने 'खलीबली' पर माइकल जैक्सन स्टाइल में डांस किया है।

टाइगर श्रॉफ ने खलीबली गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- विश्वास नहीं होता है कि माइकल जैक्सन को गए 9 साल हो गए हैं। मुझे विश्वास है खिलजी भी अपना सिंहासन आपको दे देता।

वीडियो में टाइगर व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट और ब्लैक कलर की हैट लगाए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

आपको बता दें माइकल जैक्सन का निधन जून 2009 में हुआ था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी आर टाइगर श्रॉफ फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में तारा सुतारिया और अनन्या पांडे के साथ नजर आए थे। अब वह ऋतिक रोशन के साथ एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म का नाम अभी तक बताया नहीं गया है।

Also Read:

लारा दत्ता ने 2000 में हुए मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की प्रियंका चोपड़ा और दिया मिर्जा के साथ शेयर की फोटो

'लस्ट स्टोरीज' के बाद नेटफ्लिक्स की एक और फिल्म में नजर आएंगी किआरा आडवाणी

Latest Bollywood News