A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' में मुख्य किरदार निभाएंगे टाइगर श्रॉफ

'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' में मुख्य किरदार निभाएंगे टाइगर श्रॉफ

आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन के अभिनय से सजी 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था। फिल्म के सीक्वल की चर्चा भी पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में है।

tiger- India TV Hindi tiger

मुंबई: आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन के अभिनय से सजी 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था। फिल्म के सीक्वल की चर्चा भी पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में है। अब करण जौहर ने फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले अभिनेता की भी घोषणा कर दी है। करण ने सोमवार को ऐलान किया कि 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' के सीक्वल में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में होंगे। करण ने ट्विटर के जरिए इस बात की पुष्टि की। उन्होंने कहा, "यह आधिकारिक है। पुनीत मल्होत्रा फिल्म को निर्देशित कर रहें हैं जिसमें टाइगर मुख्य भूमिका में होंगे।"

इसे भी पढ़े:- 

टाइगर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ए फ्लाइंग जट्ट' को चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह एक सुपरहीरो की भूमिका निभआते हुए दिखेंगे। फिल्म में उनके साथ जैकलिन फर्नांडिज भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। इसके अलावा टाइगर 'स्टूडेंट ऑफ द इयर-2' का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हैं। उन्होंने ट्वीट के जरिए अपनी खुशी का इजहार भी किया है।

'स्टूडेंट ऑफ द इयर' एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसके निर्माता हीरू यश जौहर हैं। इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्श्न और शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज इंटरटेंमेंट के बैनर तले हुआ है।

'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा है कि वह इस फिल्म के दूसरे पार्ट को देखने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते। उन्होंने पुनीत मल्होत्रा और टाइगर को शुभकामनाएं दीं।

Latest Bollywood News