A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बंगाली एक्ट्रेस पायल चक्रवर्ती सिलीगुड़ी के होटल में मृत पाई गईं, आत्महत्या की आशंका

बंगाली एक्ट्रेस पायल चक्रवर्ती सिलीगुड़ी के होटल में मृत पाई गईं, आत्महत्या की आशंका

बंगाली एक्ट्रेस पायल चक्रवर्ती बुधवार की शाम को सिलीगुड़ी के एक होटल के कमरे में मृत पाई गईं। कहा जा रहा है कि कोलकाता के नेताजी नगर से ताल्लुक रखने वालीं पायल ने आत्महत्या की है।

Payel Chakraborty- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK Payel Chakraborty

नई दिल्ली: बंगाली एक्ट्रेस पायल चक्रवर्ती बुधवार की शाम को सिलीगुड़ी के एक होटल के कमरे में मृत पाई गईं। कहा जा रहा है कि कोलकाता के नेताजी नगर से ताल्लुक रखने वालीं पायल ने आत्महत्या की है। पायल ने फिल्मों और सीरियलों में काम किया है।

लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पायल ने मंगलवार को सिलीगुड़ी के चर्च रोड एरिया के होचल में चेक इन किया था। अभी उनके मरने के कारण का पता नहीं चल पाया है। लोकल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पायल के परिवारवाले उनका मृत शरीर लेने के लिए सिलीगुड़ी जिला अस्पताल पहुंच गए हैं।

पायल का हाल ही में तलाक हुआ था। वह अपने फिल्म करियर पर फोकस कर रही थीं। टीवी और फिल्म एक्ट्रेस शायंतनी गुहाठाकुरता ने कहा- ''मुझे निशवास नहीं हो रहा कि वह अब हमारे बीच नहीं हैं। मैंने उनके साथ एक फिल्म की थी। वह बहुत अच्छी इंसान थीं और काम के प्रति समर्पित थीं।''

होटल अधिकारियों के मुताबिक, ''पायल मंगलवार को होटल में आई थीं। हमने पुलिस को तब सूचना दी, जब लगातार दरवाजा खटखटाने के बावजूद उन्होंने दरवाजा नहीं खोला।''

पायल के पिता प्रबीर गुहा ने कहा कि उनकी बेटी मेंटल स्ट्रेस से गुजर रही थीं। पायल का एक बेटा भी है।

इसे भी पढ़ें-

शाहिद कपूर के घर लिया बेटे ने जन्म, दूसरी बार मां बनीं मीरा राजपूत

​आलिया भट्ट ने इस तरह दी शाहिद और मीरा को बधाई

Latest Bollywood News