A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Tubelight Box Office Collection: आखिर 100 करोड़ के क्लब में पहुंच गई सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’

Tubelight Box Office Collection: आखिर 100 करोड़ के क्लब में पहुंच गई सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’

सलमान खान की ट्यूबलाइट आखिरकार जल गई। फिल्म ने देर से ही सही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। 6वें दिन फिल्म को 100 करोड़ के क्लब में जगह मिल गई है।

salman khan- India TV Hindi Image Source : PTI salman khan

नई दिल्ली: सलमान खान की ट्यूबलाइट आखिरकार जल गई। फिल्म ने देर से ही सही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। 6वें दिन फिल्म को 100 करोड़ के क्लब में जगह मिल गई है। हालांकि सलमान की ये फिल्म दर्शकों और क्रिटिक्स के दिल में जगह नहीं बना पाई।

फिल्म ने 5वें दिन 12 करोड़ का बिजनेस किया था। मंगलवार तक फिल्म की कमाई 95 करोड़ 86 लाख हो गई थी। बुधवार को फिल्म ने 100 करोड़ के क्लाब में एंट्री तो कर ली लेकिन ये एंट्री ट्यूबलाइट की तरह देर से हुई। सलमान की बाकी फिल्मों से इसकी तुलना की जाए तो यह काफी कम है।

फिल्म ने पहले दिन 21 करोड़ 15 लाख का बिजनेस किया था। दूसरे दिन फिल्म ने 21 करोड़ 17 लाख का कारोबार किया। तीसरे दिन रविवार को फिल्म ने 22.45 करोड़ का कारोबार किया, वहीं ईद वाले दिन सलमान की फिल्म ने 19 करोड़ 9 लाख का बिजनेस किया था।

यानी सलमान की फिल्म ने एक भी दिन 30 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं किया, ये अपने आप में बेहद चौंकाने वाला है।

अब सलमान निभाने जा रहे हैं 75 साल के बूढ़े का किरदार 

तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए आश्चर्य जताया है और कहा पहले भी कहा था फिर कह रहा हूं, बॉक्स ऑफिस सबसे ज्यादा अनप्रिडिक्टबल है।

आगे भी पढ़ें

Latest Bollywood News