A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टीवी को फिल्मों से बेहतर मानते हैं अभिनेता आशीष चौधरी

टीवी को फिल्मों से बेहतर मानते हैं अभिनेता आशीष चौधरी

टीवी सीरियल 'देव: मोस्ट वांटेड डिटेक्टिव ऑर मोस्ट वांटेड क्रिमनल' में लीड रोल निभा रहे अभिनेता आशीष चौधरी का कहना है कि टेलीविजन, फिल्मों जितना ही अच्छा है या फिर इससे भी बेहतर है।

ashish choudhary- India TV Hindi ashish choudhary

मुंबई: टीवी सीरियल 'देव: मोस्ट वांटेड डिटेक्टिव ऑर मोस्ट वांटेड क्रिमनल' में लीड रोल निभा रहे अभिनेता आशीष चौधरी का कहना है कि टेलीविजन, फिल्मों जितना ही अच्छा है या फिर इससे भी बेहतर है। 'शादी का लड्डू' व 'धमाल' फिल्मों के अभिनेता पिछले कुछ वर्षो से फिल्मों से अधिक टेलीविजन धारावाहिकों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

यह पूछने पर कि क्या वह फिल्मों को 'मिस' करते हैं, आशीष ने आईएएनएस से कहा, "नहीं, ऐसा नहीं है। एक कलाकार के रूप में, सिनेमा में मुझ पर कॉमेडी अभिनेता का ठप्पा लग गया और मैं समझता हूं ऐसा क्यों हुआ।"

उन्होंने कहा, "जब लोग कॉमेडी अभिनेता के रूप में आपकी सराहना करते हैं तो फिर निर्माता व निर्देशक भी आपको उसी तरह की भूमिकाएं देने लगते हैं। बहरहाल, मेरा मानना है कि टेलीविजन फिल्मों की तुलना में उतना ही अच्छा या शायद और बेहतर है, बशर्ते आप बॉलीवुड के शीर्ष तीन नायकों में से न हों। शीर्ष नायकों के लिए फिल्म जगत अधिक बेहतर है। मैं फिल्म के शीर्ष अभिनेताओं में नहीं हूं। मुझे टीवी पर आने का मौका मिल रहा है, इसलिए कोई पछतावा नहीं है।"

टीवी धारावाहिकों के अलावा, वह 'बैटल फॉर बिटोरा' और 'टोटल धमाल' जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं।

देव: मोस्ट वांटेड डिटेक्टिव ऑर मोस्ट वांटेड क्रिमनल' का प्रीमियर 5 अगस्त से टेलीविजन चैनल कलर्स पर होगा।

​(इनपुट- आईएनएस)

अनिल कपूर ने बताया अपनी जिंदगी का सबसे खास पल

इंस्टाग्राम पर काम मांगने पर मजबूर ये अभिनेत्री

Latest Bollywood News