A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ट्विंकल खन्ना ने शेयर की बेटी नितारा की पढ़ाई हुए तस्वीर

ट्विंकल खन्ना ने शेयर की बेटी नितारा की पढ़ाई हुए तस्वीर

ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर बेटी नितारा की पढ़ते हुए तस्वीर शेयर की है। साथ ही एक कनफेशन किया है।

twinkle khanna- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना घर में बेटी नितारा के साथ समय बिता रही हैं। वह लॉकडाउन में बेटी के साथ टाइमपास करते हुए कई बार फोटोज शेयर कर चुकी हैं। इस बार ट्विंकल ने नितारा के पढ़ाई करते हुए फोटो शेयर की है। साथ ही बताया कि उन्होंने नितारा को नहीं बताया कि उनका वर्चुअल स्कूल खत्म हो गया है और उन्हें अब मैथ्स और स्पेलिंग सीखने की जरुरत नहीं है।

फोटो में नितारा स्टडी टेबल पर बैठकर अपनी कॉपी में कुछ लिखती हुई नजर आ रही हैं। ट्विंकल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- दोपहर को हमने साथ में पढ़ाई की। नितारा ने जल्दी जल्दी मेरा दिया हुआ काम किया। कभी- कभी हम कहानियां लिखते हैं। एक ईमानदार कनफेशन, मैंने अभी तक उसे नहीं बताया है कि उसका वर्चुअल स्कूल ऑफिशियली बंद हो गया है और हम इस घंटे मैथ्स और स्पैलिंग पढ़ना बंद कर सकते हैं। 

कुछ समय पहले ट्विंकल खन्ना ने एक फोटो शेयर कील थी और बताया था कि उनकी बेटी ने उनका मेकओवर किया है। उन्होंने  मुस्कुराहते हुए फोटो शेयर करते हुए लिखा-:छोटी ने अच्छा मेकओवर किया है। नमर्ता सोनी तुम्हे कड़ी टक्कर मिलने वाली है। फोटो में नितारा ने ट्विंकल की आईब्रो काफी डार्क कर दी हैं साथ ही ब्लशर बहुत ज्यादा लगा दिया है।

बेटी ने किया ट्विंकल खन्ना का मेकओवर, मां ने फोटो शेयर कर लिखा-मेकअप आर्टिस्ट को देगी टक्कर

ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में मां डिंपल कपाड़िया को खास अंदाज में विश किया था। ट्विंकल ने मां की फोटो शेयर करते हुए लिखा- उन्होंने शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, "द ब्यूटीफुल बर्थडे गर्ल।"

ट्विंकल खन्ना ने मां डिंपल कपाड़िया को इस तरह दी जन्मदिन की बधाई

Latest Bollywood News