A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'उड़ता पंजाब' ने पहले दिन कमाए 10.05 करोड़ रुपये

'उड़ता पंजाब' ने पहले दिन कमाए 10.05 करोड़ रुपये

निर्देशक अभिषेक चौबे की विवादों से घिरी रही फिल्म उड़ता पंजाब शुक्रवार को रिलीज हुई। फिल्म उड़ता पंजाब ने देशभर में पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 10.05 करोड़ रुपये की कमाई की। एक आधिकारिक बयान के मुताबिक रिलीज के पहले दिन उड़ता पंजाब ने जबरदस्त कमाई की।

udta punjab- India TV Hindi udta punjab

मुंबई: निर्देशक अभिषेक चौबे की विवादों से घिरी रही फिल्म 'उड़ता पंजाब' शुक्रवार को रिलीज हुई। फिल्म 'उड़ता पंजाब' ने देशभर में पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 10.05 करोड़ रुपये की कमाई की। एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, "रिलीज के पहले दिन 'उड़ता पंजाब' ने जबरदस्त कमाई की।"

'उड़ता पंजाब' के निर्माताओं को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) से फिल्म की रिलीज के लिए प्रमाण-पत्र लेने में भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। बोर्ड ने पहले फिल्म से 89 दृश्य हटाने को कहा। बाद में 13 दृश्यों को फिल्म से हटाने के लिए कहा। इस फिल्म ने जहां एक ओर पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी, वहीं इस फिल्म ने इंडस्ट्री को ऐसे लोग भी दिए जो इससे बेहद प्यार करते हैं।

ये भी पढ़ें-

बाद में फिल्म निर्माता बंबई उच्च न्यायालय गए, जहां सीबीएफसी की सिफारिशों को खारिज कर दिया गया और मात्र एक सीन हटाने तथा तीन वैधानिक चेतावनियों के साथ फिल्म को रिलीज करने का आदेश दिया गया।

फिल्म का सह निर्माण फैंटम फिल्म्स तथा बालाजी मोशन पिक्चर्स ने किया है। इसमें शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान तथा दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 17 जून, शुक्रवार को रिलीज हुई।

Latest Bollywood News